तीन तलाक बिल पास: यूपी के मंत्री सहित मुस्लिम महिलाओं में कुछ इस तरह मनाया जश्न

महिलाओं का कहना है कि आज उनके लिए आजादी का दिन है. मेरठ में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की राष्ट्रीय संयोजिका शाहीन परवेज ने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का तहे दिल से धन्यवाद देती हैं कि आज मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक शब्द से आजादी मिल गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2019, 9:42 PM IST
तीन तलाक बिल पास: यूपी के मंत्री सहित मुस्लिम महिलाओं में कुछ इस तरह मनाया जश्न
तीन तलाक़ का बिल राज्यसभा में पास हो गया है. इस खबर से मुस्लिम महिलाओं में खुशी की लहर हैं. (तस्वीर ट्विटर से साभार)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2019, 9:42 PM IST
तीन तलाक़ का बिल राज्यसभा में पास हो गया है. इस खबर से मुस्लिम महिलाओं में खुशी की लहर हैं. महिलाएं मिठाई बांटकर लड्डू बांटकर अपनी खुशी का इजहार कर रही हैं. मुस्लिम महिलाएं एक दूसरे से गले लगकर मुबारकबाद दे रही हैं. महिलाओं का कहना है कि आज उनके लिए आजादी का दिन है. मेरठ में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की राष्ट्रीय संयोजिका शाहीन परवेज ने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का तहे दिल से धन्यवाद देती हैं कि आज मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक शब्द से आजादी मिल गई है.

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की राष्ट्रीय संयोजिका शाहीन परवेज का कहना है कि आज हमारी दुआ कबूल हुई. नरेंद्र मोदी ने वो कर दिया जो कोई भी सरकार नहीं कर सकती थी. प्रधानमंत्री और कानून मंत्री की इच्छाशक्ति की बदौलत ये संभव हो सका.

क्या कहते हैं वसीम रिजवी
शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने कहा है कि ये मुस्लिम महिलाओं के लिए इतिहास में लिखे जाने वाला दिन है. महिलाओं के साथ जो ज्यादती हो रही थी आज उसका खात्मा हुआ है. कट्टरपंथी मुस्लिम समाज की हार हुई है. जो सियासी पार्टियां उन्हें सपोर्ट कर रही थीं उनकी करारी हार हुई है. और इसके लिए बधाई के पात्र पीएम मोदी हैं. और ये जो कलंकित करने वाला जुल्म मुस्लिम महिलाओं पर हो रहा था, आज उसका अंत हुआ.

परिवार के साथ यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रज़ा.
परिवार के साथ यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रज़ा.


मोहसिन रज़ा का बयान
मोदी सरकार ने इस बिल को पास कराया. इसलिए में पीएम मोदी का बहुत बड़ा रोल रहा है. उन्होंने हमारे संकल्प को पूरा किया है. उन्होंने मुस्लिम महिलाओं के पैरों में पड़ी तीन तलाक की बड़ियों को तोड़ा है. यही नया इंडिया है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

मुख्तार अंसारी के प्रतिनिधि सहित 2 को लखनऊ में मारी गई गोली

जबरन रिटायरमेंट के खिलाफ याचिका, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने यूपी सरकार से मांगा जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 8:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...