होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Crackdown on PFI: लखनऊ समेत यूपी के इन शहरों में छापेमारी, कई संदिग्ध हिरासत में

Crackdown on PFI: लखनऊ समेत यूपी के इन शहरों में छापेमारी, कई संदिग्ध हिरासत में

एनआईए और ईडी की PFI के खिलाफ देशभर में छापेमारी (फाइल फोटो)

एनआईए और ईडी की PFI के खिलाफ देशभर में छापेमारी (फाइल फोटो)

Action against PFI In UP: सूत्रों के मुताबिक राजधानी लखनऊ में एनआईए और ईडी की टीम ने दो ठिकानों पर छापेमारी करते हुए दो ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

NIA और ED की देश के 7 राज्यों में एक साथ चल रही छापेमारी
PFI के खिलाफ हो रही इस कार्रवाई में यूपी के कई शहरों में भी रेड
अभी तक कई लोगों को हिरासत में लाइन की सूचना

लखनऊ. पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया के खिलाफ एक बार फिर बड़ी कार्रवाई करते हुए एनआईए और ईडी की जॉइंट टीम यूपी समेत देश के 7 राज्यों में कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक टीम ने कई संदिग्धों को उठाया है. यूपी में भी राजधानी लखनऊ, मेरठ, गाजियाबाद, सीतापुर, हरदोई और बुलंदशहर में छापेमारी की गई है. यूपी से भी कई लोगों को हिरासत में लिया गया है.

सूत्रों के मुताबिक राजधानी लखनऊ में एनआईए और ईडी की टीम ने दो ठिकानों पर छापेमारी करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिए है. इसी तरह मेरठ में भी दो ठिकानों पर यूपी ATS ने छापेमारी करते हुए कई लोगों को हिरासत में लिया है. जानकारी के मुताबिक मेरठ के सरूरपुर और लिसाड़ी गेट में छापेमारी हुई है. इसके अलावा गाजियाबाद के भोजपुर क्षेत्र के कलछीना गांव में भी छापेमारी हुई है. टीम ने पांच लोगों को उठाया है. इसके अलावा सीतापुर से दो और हरदोई से भी कुछ संदिग्ध हिरासत में लिए गए हैं. बुलंदशहर में भी कई ठिकानों पर छापेमारी कर दर्जनों लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

पिछले दिनों 8 से ज्यादा हुए थे अरेस्ट
गौरतलब है कि जांच एजेंसियां पीएफआई सदस्यों से टेरर फंडिंग को लेकर जांच कर रही है. पिछले दिनों यूपी से आठ से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया था. उनसे पूछताछ के बाद एक बार फिर से यह छापेमारी की जा रही है. फिलहाल अभी तक यह नहीं पता चला है कि कितने लोगों को हिरासत में लिया गया है.

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: NIA, PFI, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें