भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर के खिलाफ NCW अध्यक्ष ने DGP को लिखा पत्र, अभद्र ट्वीट पर कार्रवाई कर दें ब्यौरा
Greater-Noida News in Hindi

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर के खिलाफ NCW अध्यक्ष ने DGP को लिखा पत्र, अभद्र ट्वीट पर कार्रवाई कर दें ब्यौरा
महिलाओं के खिलाफ अभद्र ट्वीट के मामले में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग अध्यक्ष ने यूपी के डीजीपी को पत्र लिखा है.

राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने यूपी के डीजीपी एचसी अवस्थी को भेजे पत्र में लिखा है कि आयोग के ये संज्ञान में आया है कि चंद्रशेखर आजाद के टि्वटर हैंडल से महिलाओं के लिए अभद्र और अशोभनीय टिप्पणी की जाती है.

  • Share this:
लखनऊ. राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भीम आर्मी (Bhim Army) के चीफ चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) के खिलाफ यूपी के डीजीपी एचसी अवस्थी (DGP HC Awasthi) को पत्र लिखा है. पत्र में आयोग की अध्यक्ष ने कहा है कि चंद्रशेखर आज़ाद के ट्विटर हैंडल (Twitter Handle) से महिलाओं को अभद्र ट्वीट किए जा रहे हैं. इस पर संज्ञान लेते आयोग ने यूपी के डीजीपी से चंद्रशेखर पर सुसंगत धाराओं में कार्रवाई करने की गुजारिश की है. साथ ही कहा है कि मामले में की गई कार्रवाई से आयोग को अवगत कराने की बात भी कही है.

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने यूपी के डीजीपी एचसी अवस्थी को भेजे पत्र में लिखा है कि आयोग के ये संज्ञान में आया है कि चंद्रशेखर आजाद के टि्वटर हैंडल से महिलाओं के लिए अभद्र और अशोभनीय टिप्पणी की जाती है.

पिता ने अनपढ़ बेटे की पुतले से करा दी शादी, बताई आंखें खोलने वाली वजह



पत्र में लिखा है कि कमीशन का मानना है कि महिलाओं के खिलाफ साइबर स्पेस में इस तरह का कृत्य कानून का गंभीर उल्लंघन है. इसे देखते हुए आयोग की गुजारिश है कि दोषी के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में इस तरह का अपराध न हो. इस संबंध में आयोग ने ट्वीट करके भी जानकारी दी है.



सुशांत सुसाइड केस: तो अमिताभ, सलमान पर दर्ज होगी FIR? अब कोर्ट करेगा तय

आयोग की अध्यक्ष रेखा शार्म ने साथ ही पत्र में ये भी लिखा है कि इस संबंध में की कार्रवाई की विस्तृत जानकारी आयोग को ईमेल या फैक्स के माध्यम से अवगत कराएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading