Home /News /uttar-pradesh /

Night curfew : लखनऊ में नया साल का जश्न पड़ा फीका, नाइट कर्फ़्यू की वजह से होटल इंडस्ट्री ठप

Night curfew : लखनऊ में नया साल का जश्न पड़ा फीका, नाइट कर्फ़्यू की वजह से होटल इंडस्ट्री ठप

X

ओमीक्रोन के खतरे को देखते हुए योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया है.ऐसे में देर रात तक चलने वाले नया साल के जश्न का रंग अब फीका पड़ गया है.जहां 31 की रात के 12 बजे लोग नए साल का जश्न मनाते थे अब नाइट कर्फ़्यू की वजह से समय सीमित हो गया है और लोग बाहर के सेलब्रेशन से बच रहे हैं. 

अधिक पढ़ें ...

    देश में कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन के खतरे को देखते हुए योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया है.ऐसे में देर रात तक चलने वाले नया साल के जश्न का रंग अब फीका पड़ गया है.जहां 31 की रात के 12 बजे लोग नए साल का जश्न मनाते थे अब नाइट कर्फ़्यू की वजह से समय सीमित हो गया है और लोग बाहर के सेलब्रेशन से बच रहे हैं. लोकल18 की टीम ने कुछ रेस्तरां मालिक से बातचीत कर जानी उनकी प्रतिक्रिया इस नाइट कर्फ़्यू के बारे में.

    यश और गौरव ने लोकल18 की टीम को बताया कि होटल इंडस्ट्री ठप हो गयी है क्योंकि लोग अब घर में ही रह के पार्टी करना चाह रहे हैं और इस कारण होटल के व्यापार पर ख़ास असर देखने को मिल रहा है.अब तक प्रदेश में 2 ओमीक्रोन के मामले सामने आए हैं वहीं देश में अब तक 358 ओमीक्रोन के मामले सामने आ चुके हैं.

    रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक रहेगा लागू
    यह नाइट कर्फ्यू 25 दिसंबर से हर दिन रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक लगा रहेगा. नाइट कर्फ्यू के दौरान इससे कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन करना होगा.ऐसा नहीं करने वाले के खिलाफ प्रशासन की तरफ से सख्त ऐक्शन भी लिया जाएगा.

    लखनऊ से प्रियंका यादव की रिपोर्ट.

    Tags: Lucknow city, Lucknow news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर