सुर्खियां: अखिलेश बोले, सपा-बसपा मिलकर लहराएंगे जीत का परचम, कांग्रेस ने महागठबंधन से किया किनारा

कांग्रेस के मीडिया समन्वयक राजीव बख्शी ने बताया, 'हम एक राजनीतिक दल हैं और उत्तर प्रदेश में अकेले दम पर चुनाव लड़ने को तैयार है.' इस खबर को अमर उजाला ने प्रमुखता से छापा है.

News18Hindi
Updated: January 12, 2019, 6:04 AM IST
सुर्खियां: अखिलेश बोले, सपा-बसपा मिलकर लहराएंगे जीत का परचम, कांग्रेस ने महागठबंधन से किया किनारा
अखिलेश यादव (फाइल)
News18Hindi
Updated: January 12, 2019, 6:04 AM IST
समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि सपा और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) मिलकर लोकसभा चुनाव में जीत का परचम लहराएंगे. उन्होंने कहा कि पिछले साल लोकसभा उप-चुनाव में हम साथ आए तो प्रदेश के मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री की सीट पर भाजपा चुनाव हार गई. इस बार भी हमारा गणित सटीक बैठेगा और भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ेगा. इस खबर को सभी अखबारों ने प्रमुखता से छापा है.

कांग्रेस ने महागठबंधन से किया किनारा

उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनावों में सपा बसपा महागठबंधन की तस्वीर लगभग साफ होने के बीच कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि वह अकेले दम पर चुनाव लड़ने को तैयार है. कांग्रेस के मीडिया समन्वयक राजीव बख्शी ने बताया, 'हम एक राजनीतिक दल हैं और उत्तर प्रदेश में अकेले दम पर चुनाव लड़ने को तैयार है.' इस खबर को अमर उजाला ने प्रमुखता से छापा है.

मेरठ में सिपाही की गोली मारकर हत्या

मेरठ जिले के कस्बा फलावदा में शुक्रवार तड़के सिपाही का गोली लगा शव पड़ा मिला. घटनास्थल पर ही तमंचा और कारतूस पड़ा था. स्थानीय लोग उसकी हत्या करने की आशंका जता रहे हैं, वहीं पुलिस अफसर प्रथम दृष्टया इसे सुसाइड मानकर चल रहे हैं. पुलिस और फोरेंसिक टीमों ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. हिंदुस्तान ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

एक दर्जन चुनावी रैलियां करेंगे राहुल गांधी

सपा-बसपा के अडियल रवैये के चलते भाजपा को रोकने के लिए महागठबंधन बनाने की संभावना धुमिल होते ही कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को चुनावी मोड में लाने में जुट गए है. एक दर्जन स्थानों पर बड़ी जनसभाएं कर भाजपा विरोधी माहौल को गर्माने की रणनीति तैयार की है. दैनिक जागरण ने इस खबर को प्रमुखता दी है.
Loading...

रेलवे स्टेशन पर मिलेगी पिक एंड ड्रॉप की सुविधा

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की तर्ज पर गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के गेट पर ही यात्रियों को कैब मिलेंगी. इसके लिए स्टेशन पर एक लेन तैयार किया जाएगा. यह जानकारी नॉर्दन रेलवे के डीआरएम आरएम सिंह ने दी. शुक्रवार को वह स्टेशन पर निरीक्षण के लिए पहुंचे थे. नवभारत टाइम्स ने इस खबर को प्रमुखता से छापा है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:

मायावती-अखिलेश आज करेंगे UP गठबंधन का ऐलान, ये हो सकता है सीट शेयरिंग फॉर्मूला

21 से 23 जनवरी तक चलेगा प्रवासी भारतीय दिवस, उद्घाटन में भाग लेंगे PM मोदी

संत परमहंस का दावा- जब तक राम मंदिर नहीं बनता सिर्फ गंगा जल पीकर करेंगे तपस्या

'क्वांटिको गर्ल' प्रियंका की कुछ अनदेखी तस्वीरें, बरेली में ऐसे बीता बचपन

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर