सुर्खियां: 33 साल बाद फिर इस सीट से चुनाव लड़ सकती हैं मायावती, पैसा लेकर 'गठबंधन' बनाने का आरोप

सपा-बसपा गठबंधन की घोषणा के दौरान मायावती द्वारा दिए बयान पर शिवपाल ने बिना नाम लिए मायावती पर पैसा लेकर टिकट बेंचने और गठबंधन बनाने का आरोप लगाया है.

News18Hindi
Updated: January 13, 2019, 6:16 AM IST
सुर्खियां: 33 साल बाद फिर इस सीट से चुनाव लड़ सकती हैं मायावती, पैसा लेकर 'गठबंधन' बनाने का आरोप
बसपा प्रमुख मायावती File Photo
News18Hindi
Updated: January 13, 2019, 6:16 AM IST
सपा-बसपा गठबंधन होने के बाद बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती 33 साल बाद फिर से बिजनौर जिले की नगीना सुरक्षित सीट से चुनाव लड़ सकती हैं. बिजनौर जिले से मायावती का पुराना नाता रहा है. 1989 में मायावती राजनीति में पहली बार बिजनौर लोकसभा सीट से सांसद बनी थी. अब राजनीतिक गलियारों में मायावती के नगीना सीट से चुनाव लड़ने के संकेत मिलने से जिले की सियासत गरमा गई है. इस खबर को अमर उजाला ने प्रमुखता से छापा है.

पैसा लेकर गठबंधन बनाने का आरोप

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी गठन के पीछे बसपा प्रमुख मायावती ने भाजपा की भूमिका बताई तो पार्टी के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव पलटवार से नहीं चूके. शिवपाल ने कहा कि दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों का वोट लेकर भाजपा की गोद में बैठ जाने वाले मुझ पर भाजपा से मिले होने का आरोप लगा रहे हैं. सपा-बसपा गठबंधन की घोषणा के दौरान मायावती द्वारा दिए बयान पर शिवपाल ने बिना नाम लिए मायावती पर पैसा लेकर टिकट बेंचने और गठबंधन बनाने का आरोप लगाया है. दैनिक जागरण ने इस खबर को प्रमुखता दी है.



NIA-ATS की मेरठ-हापुड़ में छापेमारी

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) ने आईएस के नए मॉड्यूल हरकत उल हर्ब-ए-इस्लाम से जुड़े होने के शक में हापुड़ से मदरसे के मौलाना मोहम्मद अबसार को गिरफ्तार किया है. मौलाना की निशानदेही पर सुरक्षा एजेंसियों ने शनिवार को मेरठ-हापुड़ में तीन ठिकानों पर छापे मारे. उसके मामा के मकान से बैग और दो मोबाइल बरामद किए हैं. नए मॉड्यूल के भंडाफोड़ के बाद यह 12वीं गिरफ्तारी है. हिंदुस्तान ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

कुंभ जाइए, 2 का किराया वापस पाइए

15 जनवरी से शुरू होने वाले कुंभ मेले के लिए यूपी रोडवेज ने विशेष ऑफर निकाला है. प्रयागराज जाने के लिए अगर 52 श्रद्धालुओं एक साथ रोडवेज बस बुक करते हैं तो इनमें से दो लोगों का किराया विभाग वापस कर देगा. क्षेत्रीय प्रबंधक ए.के. सिंह ने बताया कि कुंभ में अधिक से अधिक श्रद्धालुओं को जुटाने के लिए उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने बस बुकिंग में ऑफर निकाला है. नवभारत टाइम्स ने इस खबर को प्रमुखता से छापा है.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:

OPINION: देश का सियासी भविष्य तय करेगा सपा-बसपा गठबंधन

माया-अखिलेश एक हफ्ते में तय कर लेंगे किस सीट पर कौन लड़ेगा चुनाव

PM मोदी, राहुल गांधी और मायावती ने किया 2019 के चुनाव का शंखनाद

सपा-बसपा के गठबंधन में कांग्रेस के लिए इस कारण छोड़ दी गईं दो सीटें

शिवपाल सिंह यादव की पार्टी पर BJP बहा रही पानी की तरह पैसा: मायावती
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...