लाइव टीवी

सुर्खियां: अलीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं ओवैसी, PM मोदी के खिलाफ भीम आर्मी उतारेगी प्रत्याशी
Vijayawada News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 10, 2019, 7:56 AM IST
सुर्खियां: अलीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं ओवैसी, PM मोदी के खिलाफ भीम आर्मी उतारेगी प्रत्याशी
असदुद्दीन ओवैसी - फाइल फोटो

यही नहीं चंद्रशेखर ने गठबंधन को लेकर भी कहा है कि सपा-बसपा गठबंधन को लेकर सपा की स्थिति स्पष्ट नहीं है. सपा को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी होगी. चंद्रशेखर ने 15 मार्च को दिल्ली पालियामेंट स्ट्रीट पर रैली करने का भी ऐलान किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2019, 7:56 AM IST
  • Share this:
अलीगढ़ लोकसभा सीट पर चुनावी जंग दिलचस्प होने वाली है. दरअसल, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के अलीगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा जोरों पर है. बता दें कि एसपी-बीएसपी गठबंधन में यह सीट बीएसपी के खाते में है. उधर, ओवैसी की छवि एक कद्दावर मुस्लिम नेता की मानी जाती है. कयासों के मुताबिक यदि वह यहां से चुनाव लड़ते हैं तो तय है कि मुस्लिम वोट बिखर सकता है. एनबीटी ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

भीम आर्मी का ऐलान

भीम आर्मी ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है. भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी जहां से भी चुनावी मैदान में होंगे. वहां से भीम आर्मी भी अपना प्रत्याशी मैदान में उतारेगी. यही नहीं चंद्रशेखर ने गठबंधन को लेकर भी कहा है कि सपा-बसपा गठबंधन को लेकर सपा की स्थिति स्पष्ट नहीं है. सपा को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी होगी. चंद्रशेखर ने 15 मार्च को दिल्ली पालियामेंट स्ट्रीट पर रैली करने का भी ऐलान किया है. दैनिक हिन्दुस्तान ने इस खबर को प्रमुखता दी है.



हनुमान चालीसा का पाठ



समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले विधान परिषद सदस्य बुक्कल नवाब एक बार फिर चर्चा में हैं. हनुमान जी को मुसलमान बताने वाले और मंदिर में घंटा चढ़ाकर भंडारा करवाने वाले भाजपा एमएलसी बुकल नवाब ने आज हनुमान चालीसा का पाठ किया. दैनिक जागरण ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

मैनपुरी में मुलायम का विरोध

सपा प्रत्याशियों की पहली सूची जारी होने के बाद मैनपुरी में विरोध की आवाज उठी है. यहां खुद को सपा कार्यकर्ता और सांसद का समर्थक बताते हुए युवाओं ने सपा राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव का पुतला फूंका. इन युवाओं ने मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद तेजप्रताप का टिकट काटे जाने का विरोध किया. युवाओं ने एक स्वर में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की जगह सांसद तेजप्रताप यादव को टिकट देने की मांग की. अमर उजाला ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

सीएम योगी का दावा, इस बार राहुल गांधी की अमेठी सीट पर भी होगा BJP का कब्जा

लोकसभा चुनाव 2019: इन वजहों से BJP काट रही UP के दो दर्जन सांसदों का टिकट

Loksabha election 2019: कांग्रेस के इस दांव ने यूपी में किसके लिए बढ़ाई मुश्किल?

PHOTOS: पटरी पर लौटी कश्मीरी युवकों की जिंदगी, बोले- मानसिक जख्म भरने में लगेगा वक्त

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Vijayawada से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 10, 2019, 6:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading