सुर्खियां: पाक को PM मोदी की चेतावनी, 'आपने बहुत बड़ी गलती की', शहीद की पत्नी बोलीं- खून का बदला खून

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए आगरा के कौशल कुमार रावत की पत्नी और बच्चे उनके पैतृक गांव कहरई पहुंच चुके हैं. परिवार सहित पूरा गांव ही शोक में डूबा है.

News18Hindi
Updated: February 16, 2019, 7:08 AM IST
सुर्खियां: पाक को PM मोदी की चेतावनी, 'आपने बहुत बड़ी गलती की', शहीद की पत्नी बोलीं- खून का बदला खून
पीएम नरेंद्र मोदी फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: February 16, 2019, 7:08 AM IST
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा- मैं पुलवामा हमले में शहीद वीर जवानों को श्रद्धांजलि देता हूं. हमारे सुरक्षा बलों की पूरी स्वतंत्रा दी गई है. हमारे वीर जवानों में हमें पूरा विश्वास है. इस आतंकी घटना के पीछे जो ताकत और जो इसके लिए जिम्मेदार है उसे जरूर सजा दी जाएगी. पुलवामा आतंकी हमले पर प्रधानमंत्री ने कहा कि पूरे विश्व में अलग-थलग पड़ चुका हमारा पड़ोसी देश अगर ये समझता है कि जैसे घृणित कृत्य वह कर रहा है और जिस तरह की साजिशें रच रहा है, उससे वह हमारे देश में अस्थिरता पैदा करने में सफल हो जाएगा, तो वो बहुत बड़ी भूल कर रहा है. दैनिक हिंदुस्तान ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

खून का बदला अब खून ही चाहिए

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए आगरा के कौशल कुमार रावत की पत्नी और बच्चे उनके पैतृक गांव कहरई पहुंच चुके हैं. परिवार सहित पूरा गांव ही शोक में डूबा है. गांव के किसी घर में भी चूल्हे नहीं जले हैं. सुबह करीब पांच बजे शहीद की पत्नी ममता और बेटा विकास- बेटी अपूर्वा गांव पहुंचे तो हाहाकार सा मच गया. शहीद की पत्नी रोते हुए बार बार बस एक ही मांग कर रही थीं कि खून का बदला खून ही चाहिए. इस खबर को दैनिक जागरण ने प्रमुखता से छापा है.

यूपी में 11 आईपीएस व 66 आईएएस अफसरों के तबादले

लोकसभा चुनाव से पूर्व उत्तर प्रदेश में शुक्रवार देर रात कई बड़े फेरबदल किए गए हैं. चुनाव से पूर्व यह तबादले बेहद अहम माने जा रहे हैं, जिसमें प्रदेशभर में 66 आईएएस, 11 आईपीएस और 50 से अधिक पीपीएस के तबादले किए गए हैं. साथ ही 8 वरिष्ठ पीसीएस के तबादले भी किए गए हैं. अमर उजाला ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

उत्तर भारत के तमाम उच्च पर्वतीय इलाकों में हुई बर्फबारी के बाद पश्चिम उत्तर प्रदेश में मौसम ने फिर रुख बदला है. बुलंदशहर समेत वेस्ट यूपी के कई जिलों में रविवार से ही तापमान में गिरावट देखने को मिली है. इसके अलावा सुबह और शाम के वक्त कोहरे के कारण सड़कों पर ट्रैफिक की रफ्तार पर भी असर दिख रहा है. मौसम विभाग ने अगले दो दिनों तक बुलंदशहर में बारिश के आसार होने की बात कही है. एनबीटी ने इस खबर को अपने पेज पर जगह दी है.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2019, 6:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...