सुर्खियां: यूपी विधानसभा में फूट-फूटकर रोए सपा विधायक, काशी के दौरे पर आज PM मोदी
Lucknow News in Hindi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को काशी पहुंच रहे हैं. पीएम करीब चार घंटे रहकर चार स्थानों का दौरा करेंगे. इस दौरान 3382 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2019, 7:58 PM IST
  • Share this:
पुलिस के तमाम दावा के बाद भी प्रदेश में चोरी की बढ़ती वारदात सिरदर्द बनती जा रहा है. पुलिस इसको रोकने में फेल है. इतना ही नहीं पुलिस तो चोरी की रिपोर्ट भी नहीं दर्ज करती है. पुलिस के चोरी की रिपोर्ट न लिखे जाने पर आज विधानसभा में समाजवादी पार्टी के विधायक कल्पनाथ पासवान सदन में फूट-फूटकर रोने लगे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि अगर 15 दिन में चोरी गया मेरा दस लाख रुपया नहीं मिला तो मैं आत्मदाह कर लूंगा. लखनऊ के हर अखबार ने इस खबर को प्रमुखता से जगह दी है.

काशी में पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को काशी पहुंच रहे हैं. पीएम करीब चार घंटे रहकर चार स्थानों का दौरा करेंगे. इस दौरान 3382 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे. प्रधानमंत्री सबसे पहले डीरेका में कन्वर्जन लोको इंजन को हरी झंडी दिखाएंगे. इसके बाद रविदास मंदिर में मत्था टेकने सीरगोवर्धनपुर भी जाएंगे. यहां ट्रस्टियों से बातचीत कर हालचाल लेंगे. रविदास जयंती के मौके पर मंच से श्रद्धालुओं को संबोधित करने पंडाल में भी जाएंगे. यहां ट्रस्ट की ओर से पीएम का सम्मानित किया जाएगा. दैनिक हिंदुस्तान ने इस खबर को प्रमुखता दी है.



विदेश तक फैला है किडनी सौदागरों का जाल
कानपुर मानव अंगों की सौदेबाजी के मामले में पुलिस ने कई और खुलासे किए हैं. किडनी और लिवर की सौदेबाजी तुर्की और श्रीलंका तक की जाती है. इसमें दिल्ली के एक डॉक्टर केतन कौशिक की मुख्य भूमिका है. वहीं पीएसआरआई व फोर्टिस अस्पताल के बाद दिल्ली केनामचीन गंगाराम अस्पताल का भी नाम मामले में आया है. एसएसपी अनंत देव ने सोमवार को मामले की जांच केलिए सीओ गोविंद नगर के नेतृत्व में स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम(एसआईटी) गठित की है. बर्रा निवासी संगीता की रिपोर्ट केबाद किडनी कांड का खुलासा हुआ है. अमर उजाला ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

आईपीएस के माता-पिता समेत पांच की मौत

घाटमपुर में कानपुर-सागर हाइवे पर सोमवार रात कार में तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से पश्चिम बंगाल कैडर के आईपीएस अरविंद आनंद के पिता, मां, बहन, साले और ड्राइवर की मौत हो गई. मामले की सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा. एनबीटी ने इस खबर को अपने पेज पर जगह दी है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज