अपना शहर चुनें

States

सुर्खियां: राहुल को आज उनके गढ़ में घेरेंगे PM मोदी, राहुल, सोनिया के साथ मुलायम की बढ़ी संपत्ति

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। फाइल फोटो।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। फाइल फोटो।

लोकसभा और विधानसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश में जहां एक तरफ अपराधियों की घुसपैठ बढ़ी है वहीं माननीयों की आर्थिक स्थिति भी लगातार मजबूत होती गई. सांसद और विधायक चुने जाने के बाद इनकी संपत्ति लगातार बढ़ती गई.

  • Share this:
एक दिन के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अमेठी आ रहे है. वे जिले को 540 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात देंगे. गौरीगंज के कौहार में आयोजित होने वाली जनसभा में पीएम के साथ रक्षा मंत्री, मुख्यमंत्री, केंद्रीय कपड़ा मंत्री व कई अन्य मंत्री भी हिस्सा लेंगे. प्रधानमंत्री कोरवा के आयुध निर्माणी फैक्ट्री में असॉल्ट राइफल एके 203 की यूनिट शुभारंभ करेंगे. साथ ही नौ परियोजनाओं का लोकार्पण व आठ का शिलान्यास कर जनसभा को संबोधित करेंगे. अमर उजाला ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

खूब बढ़ी संपत्ति

लोकसभा और विधानसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश में जहां एक तरफ अपराधियों की घुसपैठ बढ़ी है वहीं माननीयों की आर्थिक स्थिति भी लगातार मजबूत होती गई. सांसद और विधायक चुने जाने के बाद इनकी संपत्ति लगातार बढ़ती गई. सांसदों में केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सोनिया गांधी से लेकर समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का नाम है तो विधायकों में मुख्तार अंसारी और दुर्गा प्रसाद यादव जैसे लोग हैं. इसका अंदाज सिर्फ इसी से लगाया जा सकता है कि करोड़पति माननीयों की तीसरे चुनाव तक औसत संपति छह करोड़ रुपये से ज्यादा बढ़ गई. दैनिक जागरण ने इस खबर को प्रमुखता दी है.



बड़ी वारदात में जुटे आतंकी संगठन
पुलवामा हमला और वायुसेना के विंग कमाण्डर अभिनन्दन की रिहाई के बीच बदले माहौल में आतंकी संगठन यूपी में कोई बड़ी वारदात कर सकते हैं. पुलवामा हमले के बाद से ही यह आशंका तेज हो गई थी. देवबंद से गिरफ्तार आतंकी शाहनवाज तेली और आकिब से सात दिन की पूछताछ में मिली जानकारियों की कड़ी से कड़ी मिलाई गई तो ऐसी ही कई जानकारियां कुछ सुबूतों के तौर पर सामने आईं. दैनिक हिन्दुस्तान ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

सुरेंद्र कोली को फांसी की सजा

निठारी कांड के 10वें मामले में सीबीआई के विशेष न्यायाधीश अमितवीर सिंह की अदालत ने शनिवार को मामले के दोषी सुरेंद्र कोली को फांसी की सजा सुनाई. साथ ही उस पर एक लाख दस हजार रूपये का जुर्माना भी लगाया. एनबीटी ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज