Home /News /uttar-pradesh /

सुर्खियां: चैनल के डिबेट कार्यक्रम में भिड़ गये सपा नेता और कार्यकर्ता, एक की मौत

सुर्खियां: चैनल के डिबेट कार्यक्रम में भिड़ गये सपा नेता और कार्यकर्ता, एक की मौत

फाइल फोटो

फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में शुक्रवार को एक समाचार चैनल के डिबेट कार्यक्रम में सपा नेता और कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इस दौरान जमकर कुर्सियां चलीं, जिसमें एक नेता की मौत हो गई है.

    पुलवामा आतंकी हमले के बाद आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में बड़ी सफलता हासिल करते हुए उत्तर प्रदेश एटीएस ने शुक्रवार को तड़के सहारनपुर के देवबंद से शाहनवाज नामक शख्स को गिरफ्तार कर लिया. उसका एक साथी भी पकड़ा गया है. जम्मू-कश्मीर के रहने वाले ये दोनों पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद के सक्रिय सदस्य हैं. ये युवाओं को जैश-ए-मुहम्मद में भर्ती करने के काम में लगे थे. यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि शाहनवाज आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद का एक्टिव मेम्बर है. ओपी सिंह ने बताया कि इन दोनों के पास से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है. लखनऊ के हर अखबार ने इस खबर को प्रमुखता से जगह दी है.

    जानलेवा हुई राजनीतिक बहस

    इसी मुद्दे को लेकर उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में शुक्रवार की शाम को एक समाचार चैनल के डिबेट कार्यक्रम में सपा नेता और कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इस दौरान जमकर कुर्सियां चलीं, जिसमे भालचंद्र यादव समर्थकों से मारपीट में पार्टी के धनघटा विस क्षेत्र के पूर्व अध्यक्ष लाल बहादुर यादव का पैर टूट गया. जानकारी के मुताबिक कुर्सी चलने के दौरान वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष राजेश पांडेय भी चपेट में आ गए थे. कार्यकर्म स्थल से निकल कर राजेश पांडेय पार्टी के जिला कार्यालय पर पहुंचे, जहां कुछ देर में ही उनकी मौत हो गई. दैनिक हिंदुस्तान ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

    किसान रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

    भाजपा किसान मोर्चा का दो दिवसीय अधिवेशन शनिवार से शुरू होगा. इसका उद्घाटन राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे. अधिवेशन में केंद्र और यूपी सरकार की उपलब्धियां गिनाई जाएंगी. साथ ही लोकसभा चुनाव के लिए किसानों से सहयोग मांगा जाएगा. इसके जरिए भाजपा देशभर के किसानों को रिझाने की कोशिश में है. समापन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह आएंगे. प्रधानमंत्री किसान रैली को भी संबोधित करेंगे. अमर उजाला ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

    अनुप्रिया पटेल ने BJP को दिया अल्टीमेटम

    लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को उसके सहयोगी दल आंख दिखाने लगे हैं. उत्तर प्रदेश में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर तो लंबे समय से भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल रखे हैं, लेकिन मोदी सरकार में मंत्री और अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल का रुख भी अब बदलने लगा है. कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से भेंट करने के बाद अनुप्रिया पटेल ने अब भाजपा को अल्टीमेटम दिया है. दैनिक जागरण ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

     

    Tags: ATS, Ayodhya, BJP, For dgp up, NIA, Pm narendra modi, RSS, Saharanpur news, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर