Home /News /uttar-pradesh /

सुर्खियां: अखिलेश ने राज्यपाल पर लगाया पक्षपात का आरोप, तीन तलाक पर मुसलमान सिर्फ कुरान को मानेगा

सुर्खियां: अखिलेश ने राज्यपाल पर लगाया पक्षपात का आरोप, तीन तलाक पर मुसलमान सिर्फ कुरान को मानेगा

अखिलेश यादव (फाइल)

अखिलेश यादव (फाइल)

उन्होंने कहा कि राज्यपाल सपा सरकार के समय खूब चिट्ठियां लिखते थे. अब वह भाजपा सरकार के दावों का ही समर्थन कर रहे हैं. जब अपराधी जेल में या प्रदेश के बाहर चले गए हैं तो फिर अपराध कहां से और कौन कर रहा हैं?

    समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि लोकसभा चुनावों के नजदीक आते ही भाजपा लोकतंत्र के खिलाफ साजिश करने में जुट गई है. भाजपा राज में किसानों की हालत खराब है, नौजवानों के साथ धोखा हो रहा है. उन्होंने कहा कि राज्यपाल सपा सरकार के समय खूब चिट्ठियां लिखते थे. अब वह भाजपा सरकार के दावों का ही समर्थन कर रहे हैं. जब अपराधी जेल में या प्रदेश के बाहर चले गए हैं तो फिर अपराध कहां से और कौन कर रहा हैं?  राजभवन को इसकी भी जवाबदेही सरकार से लेनी चाहिए. ये खबर सभी अखबारों ने प्रमुखता से प्रकाशित की है.

    आजम बोले- मुसलमान कुरान को मानेगा
    तीन तलाक बिल को लेकर छिड़े सियासी घमासान में सपा के कद्दावर नेता आजम खां ने कहा है कि मुसलमान के लिए कुरान मान्य है. तीन तलाक पर कानून क्या कहता है, इससे मुसलमानों का कोई लेना-देना नहीं है. आजम ने कहा कि कुरान को मानने वाले मुसलमान जानते हैं कि तलाक लेने के लिए क्या करना है. उन्होंने कहा कि तलाक लेने के लिए मुसलमानों को सिर्फ कुरान का कानून ही मानना चाहिए. जागरण, हिंदुस्तान और नवभारत टाइम्स ने इस खबर को प्रमुखता से छापा है.

    प्रतापगढ़ जेल के हेडवार्डन की गोली मारकर हत्या
    प्रतापगढ़ में बाइक सवार युवकों ने सब्जी खरीद रहे जेल के हेडवार्डन की गोली मारकर हत्या कर दी. इस दुस्साहसिक वारदात की खबर फैलते ही हड़कम्प मच गया. एएसपी घटनास्थल पहुंचे तो एसपी जेल पहुंचकर पूछताछ करने लगे. लखनऊ के नगराम थाना क्षेत्र के पूरे अहिया निगोहा निवासी हरि नारायन त्रिवेदी (55) प्रतापगढ़ जिला जेल में हेडवार्डेन के पद पर तैनात थे. अमर उजाला और हिंदुस्तान ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

    ये भी पढ़ें:

    बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर का हत्यारा 25 दिन बाद गिरफ्तार, SSP ने की गिरफ्तारी की पुष्टि

    कैबिनेट में जगह ना मिलने का मामला: सपा MLC ने दिग्विजय सिंह को दिया यह जवाब

    रिश्वत मांगने में फंसे मंत्रियों के निजी सचिव मामले में सीएम योगी सख्त, दिए ये आदेश

    जीजा को मारकर इस शख्स ने लिया बेटे और भतीजे की हत्या का बदला!

    मिर्ज़ा ग़ालिब की जयंती पर फिर उठी स्मारक बनाने की मांग

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Akhilesh yadav, Azam Khan, BJP, Lucknow news, Mayawati, Samajwadi party, Up crime news, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, Yogi adityanath

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर