सुर्खियां: अखिलेश बोले- भाजपा की उल्टी गिनती शुरू, संतों ने गरमाया राम मंदिर निर्माण का मुद्दा
Lucknow News in Hindi

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर संघ के सर कार्यवाह सुरेश भैया जोशी के बयान और विहिप का मंदिर निर्माण के लिए संतों पर पूरी तरह आश्रित होने से कुंभ नगरी के महौल में गर्मी आ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2019, 3:24 PM IST
  • Share this:
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि जनता इस बार लोकसभा चुनाव में नया प्रधानमंत्री चुनेगी. अखिलेश यादव ने यह बात शनिवार को कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी द्वारा बुलाई गई विपक्षी दलों की रैली में कही. अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे देश ने मन बना लिया है कि वह इस बार लोकसभा चुनावों में देश का नया प्रधानमंत्री चुनेगी. आज पश्चिमी बंगाल से विपक्षी एकता का जो संदेश जा रहा है पूरे देश में उसका असर होगा. भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. दैनिक हिंदुस्तान ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया है.

संतों ने गरमाया मंदिर निर्माण का मुद्दा

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर संघ के सर कार्यवाह सुरेश भैया जोशी के बयान और विहिप का मंदिर निर्माण के लिए संतों पर पूरी तरह आश्रित होने से कुंभ नगरी के महौल में गर्मी आ गई है. संतों ने मंदिर को लेकर अपना निशाना केंद्र और प्रदेश सरकार पर साधा है. संतों का कहना है कि एक राजनीतिक पार्टी के रूप में भाजपा ने राम मंदिर निर्माण को अपने एजेंडे में शामिल किया है. भाजपा का नारा रहा है कि 'रामलला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे.' इसके बावजूद केंद्र सरकार बचने की कोशिश कर रही है.इस खबर को अमर उजाला ने प्रमुखता दी है.



प्रयागराज में फिर लगी भीषण आग
कुंभ मेले में शनिवार को सेक्टर 13 स्थित प्रयागवाल सभा का पंडाल आग की चपेट में आया गया. फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने बुझाई आग. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है लेकिन काफी देर तक अफरातफरी रही. बताया गया है कि आग बिजली के हीटर से लगी. प्रथम शाही स्नान से पूर्व दिगंबर अनी अखाड़े में भी रसोई गैस का सिलेेंडर फटने से आग लग गई थी. कुंभ मेले में आग की यह दूसरी घटना है. इस खबर को दैनिक जागरण ने लीड खबर बनाई है.

मथुरा में पकड़े गए नौ बांग्लादेशी

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में शनिवार सुबह पुलिस ने एक कस्बे में छापा मारकर एक स्थानीय नागरिक के अहाते में अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेश के पांच पुरुषों एवं चार महिलाओं को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading