सुर्खियां: उन्नाव रेप केस पीड़िता की हालत नाजुक, अयोध्या मामले पर बोले योगी- पता था मध्यस्थता का प्रयास विफल होगा

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को भले ही भाजपा बर्खास्त कर दिया गया है, लेकिन भाजपा के तमाम विधायक आज भी सेंगर की जय-जयकार कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 6:55 AM IST
सुर्खियां: उन्नाव रेप केस पीड़िता की हालत नाजुक, अयोध्या मामले पर बोले योगी- पता था मध्यस्थता का प्रयास विफल होगा
उन्नाव रेप केस पीड़िता की हालत नाजुक
News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 6:55 AM IST
अमर उजाला लिखता है केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में जिंदगी की जंग लड़ रही उन्नाव रेप पीड़िता की हालत नाजुक हो गई है. अब उसे निमोनिया हो गया है. इससे उसे तेज बुखार भी है. वह अभी भी बेहोश है. इससे इलाज में लगी चिकित्सकों की टीम की चिंता बढ़ गई है. दूसरी तरफ वकील की हालत में लगातार सुधार हो रहा है. रायबरेली में दुर्घटना होने के बाद 28 जुलाई को उन्नाव रेप पीड़िता और उसके वकील को गंभीरावस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था. वह लगातार वेंटीलेटर पर है.

पता था मध्यस्थता का प्रयास विफल होगा- योगी
हिंदुस्तान लिखता है उच्चतम न्यायालय के यह कहे जाने के एक दिन बाद कि मध्यस्थता पैनल रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद का हल नहीं निकाल सका, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उन्हें मालूम था कि यह प्रयास विफल होगा. उन्होंने यहां संत-महात्माओं की सभा में कहा, '' हमें मालूम था कि इस मध्यस्थता से कुछ निकलने नहीं जा रहा है. लेकिन यह अच्छा है. यदि प्रयास होते हैं तो अच्छी बात है.

कुलदीप सेंगर की जय-जयकार

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को भले ही भाजपा बर्खास्त कर दिया गया है, लेकिन भाजपा के तमाम विधायक आज भी सेंगर की जय-जयकार कर रहे हैं. ऐसा ही नजारा शुक्रवार को गंजमुरादाबाद नगर पंचायत के नव निर्वाचित अध्यक्ष के शपथ ग्रहण में देखने को मिला. जहां हरदोई के मल्लावां से विधायक आशीष सिंह ने सार्वजनिक मंच से कहा कि हम सबके भाई आदरणीय कुलदीप सिंह सेंगर जो कठिनाइयों के दौर से गुजर रहे हैं. वह आज हम सबके बीच नहीं है. यह समय का कालचक्र है.

चलती ट्रेन से मां-बेटी को नीचे फेंका
एनबीटी लिखता है दिल्ली से कोटा जा रही त्रिवेंद्रम एक्सप्रेस के S-2 कोच में सफर कर रही महिला यात्री और उनकी बेटी ने बैग छीनकर भागे बदमाश का पीछा किया तो बदमाश ने दोनों मां-बेटी को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया जिससे ट्रेन की चपेट में आकर दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद बदमाश भागने में सफल रहा. मथुरा में वृन्दावन रोड स्टेशन के पास हुई इस घटना की जानकारी होने के बाद रेलवे अधिकरियों और जीआरपी में हड़कंप मच गया. जीआरपी ने मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

कश्मीर मामला: साध्वी प्राची का दावा, हिंदुस्तान में कुछ बड़ा होने वाला है

परिजनों ने प्रेमी से बात करने से मना किया तो बेटी ने कर ली आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2019, 6:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...