सुर्खियां: प्रियंका बोलीं- BJP नेताओं के दिलों में 'बलात्कारी' के आरोपी सेंगर का वास, हर हाल में जीतना होगा उपचुनाव

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव की सभी 13 सीटें जीतनी होंगी. उन्होंने कहा कि वह भी इन विधानसभा सीटों पर जाकर प्रवास करेंगे. मुख्यमंत्री ने यह बात भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में कही.

News18Hindi
Updated: August 18, 2019, 7:14 AM IST
सुर्खियां: प्रियंका बोलीं- BJP नेताओं के दिलों में 'बलात्कारी' के आरोपी सेंगर का वास, हर हाल में जीतना होगा उपचुनाव
BJP नेताओं के दिलों में 'बलात्कारी' के आरोपी सेंगर का वास
News18Hindi
Updated: August 18, 2019, 7:14 AM IST
स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन और जन्माष्टमी के बधाई संदेश के एक पोस्टर पर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष के साथ उन्नाव रेपकांड के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के फोटो पर प्रियंका गांधी ने तल्ख टिप्पणी की है. उन्होंने ट्वीट करके कहा है, सीबीआई ने रिपोर्ट दे दी. सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगा दी, लेकिन भाजपा वालों के दिल में अभी भी बलात्कार के आरोपी कुलदीप सेंगर का वास है. भाजपा के बड़े नेताओं का फोटो भी उनके साथ है, क्या उनसे कोई टिप्पणी आएगी? राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

हर हाल में जीतना होगा उपचुनाव - योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव की सभी 13 सीटें जीतनी होंगी. उन्होंने कहा कि वह भी इन विधानसभा सीटों पर जाकर प्रवास करेंगे. मुख्यमंत्री ने यह बात भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में कही. उन्होंने कहा कि प्रभारी मंत्री सरकार के कामकाज के साथ ही इन सीटों पर जाकर प्रवास करें. बैठक में तय किया गया कि प्रभारी मंत्री और पदाधिकारी वहां प्रवास के दौरान बूथ व सेक्टर कमेटी की बैठक करेंगे. दैनिक हिंदुस्तान ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

भेड़ों के बदले प्रेमी को सौंपी पत्नी

दैनिक जागरण लिखता है कोर्ट-कचहरी तथा तमाम समाधान केंद्र होने के बाद भी प्रदेश में पति-पत्नी के बीच विवाद का फैसला पंचायत करा रही है. मामला गोरखपुर के पिपराइच का है. जहां पर पंचायत ने 71 भेड़ के बदले में एक महिला का सौदा उसके प्रेमी से करा दिया. पंचायत ने जब महिला के पति को 71 भेड़ देने का फरमान सुनाया तो प्रेमी का पिता आ गया और अपनी 71 भेड़ वापस मांग ली. इसके बाद वह अपनी पत्नी गंवाने के साथ ही भेड़ भी खो देने पर ठगा महसूस कर रहा है.

पुलिसवाले बन साथियों को छुड़ाते थे, 3 गिरफ्तार
एनबीटी लिखता है पुलिसकर्मी बनकर लोगों से उगाही और साथी बदमाशों को छुड़ाने वाले 3 लोगों को पुलिस ने अरेस्ट किया है. उनसे 2 बाइक, एक वॉकीटॉकी और तमंचा बरामद हुआ है. गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश रिहान, साहिल और संदीप हैं. गैंग के सदस्य लोगों से लूटपाट करते थे. इनमें से कोई पकड़ा जाता था, तो संदीप खुद को पुलिसकर्मी या एसटीएफ अधिकारी बताकर साथी को पूछताछ के बहाने छुड़ा ले जाता था.
Loading...

ये भी पढ़ें:

पड़ोसन के चक्कर में पत्नी को उतारा मौत के घाट, बचाने गए बेटे को किया ये हाल

अयोध्या मामला: यूपी से सामने आए 'राम के एक और वंशज', कहा- सबूत दिखाने को तैयार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 7:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...