लाइव टीवी

News18 उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड अब नए तेवर, नए कलेवर में, CM योगी आदित्यनाथ करेंगे उद्घाटन

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 24, 2020, 6:52 PM IST
News18 उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड अब नए तेवर, नए कलेवर में, CM योगी आदित्यनाथ करेंगे उद्घाटन
News 18 उत्तरप्रदेश-उत्तराखंड का 'राइजिंग उत्तरप्रदेश' कार्यक्रम 25 जनवरी को लखनऊ में होगा.

उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा कार्यक्रम 'राइजिंग उत्तरप्रदेश' 25 जनवरी को लखनऊ में. CM योगी आदित्यनाथ समेत प्रदेश सरकार के कई मंत्री और अन्य नेता करेंगे शिरकत. बॉलीवुड कलाकार अन्नू कपूर, सांसद रवि किशन और लोक गायिका मालिनी अवस्थी भी होंगी शामिल.

  • Share this:
News 18 उत्तरप्रदेश-उत्तराखंड एक बार फिर लेकर आ रहा है उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा कार्यक्रम 'राइजिंग उत्तरप्रदेश' (Rising Uttar Pradesh). ऐसा मंच जिसमें संस्कृति से राजनीति तक की चर्चा होगी. 25 जनवरी को दोपहर तीन बजे शुरू हो रहे विकास और सियासत के महाकुंभ में योगी सरकार के तीन साल के कामकाज पर बहस के लिए राजनीति से लेकर उद्योग और खेल से लेकर सिनेमा जगत की हस्तियां शिरकत करेंगी. इसी मौके पर उत्तर प्रदेश के सर्वश्रेष्ठ चैनल न्यूज़ 18 उत्तरप्रदेश-उत्तराखंड का नया लुक भी लॉन्च किया जाएगा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) 25 जनवरी को लखनऊ में एक भव्य समारोह में न्यूज 18 उत्तरप्रदेश-उत्तराखंड के नए तेवर-नए कलेवर का अनावरण करेंगे.

यूपी सरकार के कई मंत्री और अन्य नेता होंगे शामिल
न्यूज 18 उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के 'राइजिंग उत्तरप्रदेश' कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल होंगे. इसके साथ ही दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा भी इस मौके पर राज्य सरकार के कामकाज पर चर्चा में हिस्सा लेंगे. केंद्रीय कौशल राज्य मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय ने भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. इसके अलावा उद्योग मंत्री सतीश महाना और छोटे एवं मध्यम उद्योग मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह भी प्रदेश में विकास की रफ्तार बढ़ाने और रोजगार पर होने वाली चर्चा में शामिल होंगे. यूपी सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा और एमआईएम के नेता वारिस पठान और कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम भी योगी और मुसलमान विषय पर चर्चा करेंगे.



क्रिकेटर आरपी सिंह और रविकिशन भी आएंगे
योगी सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों के अलावा खेल, उद्योग और सिनेमा जगत की हस्तियां भी 25 जनवरी को लखनऊ के ताज होटल में होने वाले समारोह में हिस्सा लेंगी. पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह, भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रविकिशन के साथ-साथ मशहूर लोक गायिका मालिनी अवस्थी भी समारोह में शामिल होंगी. इनके अलावा 'राइजिंग उत्तरप्रदेश' कार्यक्रम में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और रेडियो में भी धूम मचाने वाले नामी कलाकार अन्नू कपूर भी शिरकत करेंगे. कार्यक्रम में अन्नू कपूर के साथ फिल्मी दुनिया से जुड़ी बातें होंगी. इतना तो तय है कि 'राइजिंग उत्तरप्रदेश' कार्यक्रम भव्य होगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 6:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर