Home /News /uttar-pradesh /

अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने साझा किया अपने बचपन का ये किस्सा, बताया कौन है मां का लाडला

अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने साझा किया अपने बचपन का ये किस्सा, बताया कौन है मां का लाडला

बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने बताया अपने बचपन का एक किस्सा (File Photo)

बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने बताया अपने बचपन का एक किस्सा (File Photo)

न्यूज18 यूपी/उत्तराखंड के कार्यक्रम 'राइजिंग उत्तरप्रदेश' (Rising Uttar Pradesh 2020) में शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने अपने बड़े भाई आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और पापा के बारे में कई राज खोले.

    लखनऊ. News18 उत्तरप्रदेश-उत्तराखंड एक बार फिर लेकर आ रहा है यूपी का सबसे बड़ा कार्यक्रम 'राइजिंग उत्तरप्रदेश' (Rising Uttar Pradesh). ऐसा मंच जिसमें संस्कृति से लेकर राजनीति तक की चर्चा हो रही है. 'राइजिंग उत्तरप्रदेश' के मंच पर पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने कहा कि लाइफ एक ही है जो करना है वो कर लें, यही मैं सोचता हूं. इसी के चलते कई तरह के काम किए.

    एक सवाल का जवाब देते हुए अपारशक्ति खुराना ने कहा कि मेरे पिता एस्ट्रोलॉजर हैं, उन्हें किताब पढ़ने का शौक है. मैं बड़े भाई पैर छूकर आशीर्वाद लेता हूं. 'घर के माहौल' को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अपारशक्ति खुराना ने कहा, मेरे पिता एस्ट्रोलॉजर होने के साथ ही खुद भी एक क्रिएटिव इंसान है, उन्होंने कई किताबें लिखी हैं.



    अपारशक्ति ने बताया कि मैं बचपन में बहुत शरारती था, इतना शरारती था कि घर में एंट्री करता था, पापा वॉर्मअप होने के लिए वैसे ही एक दो थप्पड़ मार देते थे कि कुछ तो आज ये गलत करके ही आया होगा. उस वॉर्मअप के चलते रोज कुछ न कुछ थप्पड़ पड़ रहे थे. उस समय दिक्कत ये थी कि मैं न तो होमवर्क करता था, ऐसे ही फालतू घूमता रहता था. अब मैं अपना होमवर्क खुद कर रहा हूं, जब होमवर्क करना बंद कर दूंगा तो थप्पड़ पड़ जाएंगे. उन्होंने कहा कि घर में छोटे होने का फायदा ज्यादा है, नुकसान कम.



    घर में सबसे ज्यादा मां का लाडला कौन है? इस सवाल का जवाब देते हुए अपारशक्ति खुराना ने कहा कि 100 परसेंट मम्मी का लाडला मैं ही हूं. भाई आयुष्मान खुराना की कौन सी फिल्म का डायलॉग सबसे ज्यादा अच्छा लगता है? इसके जवाब में अपारशक्ति ने कहा कि फिल्म वक्की डोनर के ट्रेलर में एक डायलॉग था 'बड़े कब होगे यार' जिसके जवाब में कहा जाता है 'मैं किड ही तो हूं', यही मुझे सबसे ज्यादा पसंद है.



    उन्होंने कहा, मैं भी खुद को किड ही मानता हूं. मैं नहीं चाहता मेरे अंदर का बच्चा कभी मरे, क्योंकि जो बचपना है वो ही आपको अच्छी मैमोरी देता है और अच्छे दोस्त देता है.

    Tags: Aparshakti Khurana, Ayushmann Khurrana, Bollywood, Lucknow news, Rising UP 2020, Rising Uttar Pradesh 2020, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर