सुर्खियां: उद्धव ठाकरे आज करेंगे अयोध्या में रामलला के दर्शन, Dy CM मौर्य बोले- संतों का संकल्प जल्द पूरा होगा

इटावा में पीएसी जवान मुनेश यादव को सपा की टोपी लगाकर यूपी की भाजपा सरकार को बर्खास्त करने की मांग करना भारी पड़ गया है, उसको डीजीपी ने अनुशासनहीनता में बर्खास्त कर दिया है.

News18Hindi
Updated: June 16, 2019, 7:21 AM IST
सुर्खियां: उद्धव ठाकरे आज करेंगे अयोध्या में रामलला के दर्शन, Dy CM मौर्य बोले- संतों का संकल्प जल्द पूरा होगा
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे
News18Hindi
Updated: June 16, 2019, 7:21 AM IST
शिवसेना के सांसद देर रात अयोध्या पहुंच गए हैं. वे पंचशील होटल में रुकेंगे, जहां से रविवार सुबह शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के साथ रामलला का दर्शन करने जाएंगे. सांसदों का कहना है कि वे रामलला के धरती पर आकर खुद को धन्य मानते हैं, सुबह उठते ही राम जन्म भूमि का दर्शन करने की व्याकुलता है.राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

राम भक्त व संतों का संकल्प जल्द पूरा होगा



अयोध्या में राम मंदिर का मामला भले ही सुप्रीम कोर्ट और मध्यस्ता समिति के पास है, लेकिन उत्तर प्रदेश की डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की इस मसले पर राह जुदा है. केशव प्रसाद मौर्य आज भगवान राम की नगरी अयोध्या में थे.डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सभी की इच्छा है कि अयोध्या में जल्द से जल्द भव्य राम मंदिर बने. उन्होंने कहा कि इसके साथ ही कलश भी स्थापित हो. मौर्य ने कहा कि राम भक्तों और संतों का संकल्प जल्द पूरा होगा. दैनिक जागरण ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

रामलला राजनीति का विषय नहीं : संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने शनिवार को कहा कि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे पिछले साल नवंबर में किया गया वादा पूरा कर रहे हैं कि वह चुनाव बाद यहां फिर आएंगे. उन्होंने रामलला को राजनीति का नहीं बल्कि आस्था का विषय बताया. राउत ने यहां संवाददाताओं से कहा, ''रामलला राजनीति का विषय नहीं हैं बल्कि आस्था का मसला हैं. हमने राम के नाम पर वोट नहीं मांगा और ना ही भविष्य में मांगेंगे. दैनिक हिन्दुस्तान ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

सपा की टोपी पहनकर पहुंचा सिपाही

इटावा में पीएसी जवान मुनेश यादव को सपा की टोपी लगाकर यूपी की भाजपा सरकार को बर्खास्त करने की मांग करना भारी पड़ गया है, उसको डीजीपी ने अनुशासनहीनता में बर्खास्त कर दिया है, हालांकि जिला स्तर पर इसकी कोई पुष्टि नहीं कर पाया है. इस खबर को अमर उजाला ने प्रमुखता दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

शादी में इनवाइट करने का नया तरीका, बैंक 'चेक' भेजकर मेहमानों को बुलाया

नीति आयोग की बैठक में CM योगी ने बताया यूपी के विकास का प्लान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...