सुर्खियां: PM मोदी आज जाएंगे काशी, अखिलेश ने कहा- बजट में गरीबों के लिए कुछ भी नहीं

नड्डा ने कहा 'लोकसभा चुनाव में प्रभारी बनकर आया तो यहां के बारे में सीमित जानकारी थी, लेकिन कभी लगा ही नहीं कि उप्र के बाहर का हूं. यहां जातिगत समीकरण बना था, लेकिन चुनाव परिणाम ने जातिवाद और वंशवाद की ताबूत में आखिरी कील ठोंक दी.'

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 6:43 AM IST
सुर्खियां: PM मोदी आज जाएंगे काशी, अखिलेश ने कहा- बजट में गरीबों के लिए कुछ भी नहीं
PM मोदी आज जाएंगे काशी
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 6:43 AM IST
भाजपा का सदस्यता अभियान शनिवार से शुरू होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की उपस्थिति में सदस्यता अभियान का शुभारंभ वाराणसी से करेंगे. इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय चंदौली, उप मुख्यमंत्री प्रसाद मौर्य कानपुर और दिनेश शर्मा आगरा में अभियान का शुभारंभ करेंगे. लखनऊ के सभी अखबारों इस खबर को प्रमुखता से जगह दी है.

बजट में गरीबों के लिए कुछ भी नहीं- अखिलेश
हिंदुस्तान लिखता है समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कहना है कि बजट में गरीबों , युवाओं व नौकरीपेशा लोगों के लिए कुछ भी नहीं है. इसमें एक हाथ से देकर दूसरे हाथ से छीन लेने की प्रक्रिया अपनाई गई है. वस्तुत: यह भ्रमित करने वाला बजट है. केवल भाजपा नेता ही बजट का गुणगान कर रहे हैं, उन्हें सावन में हरा हरा ही दिखता है लेकिन सच्चाई को बादलों के घटाटोप से छिपाया नहीं जा सकता.

जातिवाद के ताबूत में ठोंकी आखिरी कील- नड्डा

दैनिक जागरण लिखता है भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि 'मुझसे मिलने को आपने पसीने बहाये, धक्का-मुक्की सही, लेकिन जो प्यार दिया वह कभी भूलने वाला नहीं हूं.' वह भावनाओं के चरम पर थे और उत्तर प्रदेश में सहयोगियों समेत 64 सीटें जीतने का गर्व भी उनके उद्बोधन में झलक रहा था. नड्डा ने कहा 'लोकसभा चुनाव में प्रभारी बनकर आया तो यहां के बारे में सीमित जानकारी थी, लेकिन कभी लगा ही नहीं कि उप्र के बाहर का हूं. यहां जातिगत समीकरण बना था, लेकिन चुनाव परिणाम ने जातिवाद और वंशवाद की ताबूत में आखिरी कील ठोंक दी.'

मेडिकल के छात्र के खिलाफ रेप का मामला दर्ज
उत्तर प्रदेश के नोएडा में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे एक युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है. नोएडा के थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि मूल रूप से जनपद बरेली की रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रविन्द्र गंगवार से फेसबुक पर उसकी दोस्ती हुई थी जो प्रेम संबंध में बदल गई. थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत के अनुसार रविन्द्र ने होटल में उसका कथित रेप किया तथा उसकी अश्लील वीडियो बना ली. एनबीटी ने इस खबर को प्रमुखता से जगह दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

यूपी में 30 IAS अधिकारियों के तबादले, सीएम योगी ने अपने सचिव को हटाया

यूपी के एक अस्पताल में दिखा गज़ब नज़ारा, चूहे पी रहे थे ग्लूकोज़ और खा गए दवाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 6, 2019, 6:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...