आज की सुर्खियां: अखिलेश को ताकत दिखाने के लिए तैयार शिवपाल, जीतू फौजी का भाई बोला- CM योगी करें मदद

रैली में 5 लाख भीड़ जुटाने का किया दावा किया जा रहा है. वहीं पार्टी ने अमिताभ के गाने की टैगलाइन का इस्तेमाल आज होने वाली रैली से पहले पोस्टरों में किया है. प्रदेश के सभी जिलों से लोगों को लाने का लक्ष्य रखा गया है.

News18Hindi
Updated: December 9, 2018, 6:25 AM IST
आज की सुर्खियां: अखिलेश को ताकत दिखाने के लिए तैयार शिवपाल, जीतू फौजी का भाई बोला- CM योगी करें मदद
होर्डिंग्स
News18Hindi
Updated: December 9, 2018, 6:25 AM IST
यूपी के जेहन में सवाल हैं और उम्मीद शिवपाल हैं, फिर थाम संघर्ष की मशाल, आपके लिए निकल पड़े शिवपाल, हजार सवाल-एक जवाब शिवपाल. इस तरह के नारे लिखे होर्डिंग्स से राजधानी पट चुकी है. रविवार को लखनऊ के रामाबाई मैदान में समाजवादी सेकुलर मोर्चा के अध्यक्ष व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव की जनाक्रोश रैली करने जा रहे हैं. रैली में 5 लाख भीड़ जुटाने का किया दावा किया जा रहा है. वहीं पार्टी ने अमिताभ के गाने की टैगलाइन का इस्तेमाल आज होने वाली रैली से पहले पोस्टरों में किया है. प्रदेश के सभी जिलों से लोगों को लाने का लक्ष्य रखा गया है. अमर उजाला ने इस खबर को लीड स्टोरी बनाई है. साथ ही बुलंदशहर हिंसा मामले में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या में जीतू फौजी का नाम आने के बाद उसके भाई धर्मेंद्र मलिक ने कहा है कि जीतू निर्दोष है और उस फंसाया जा रहा है.

धर्मेंद्र मलिक ने जारी वीडियो में कहा कि पुलिस जिसे जीतू बता रही है वो जीतू नहीं बल्की कोई और है. धर्मेंद्र ने आगे कहा कि मेरी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से विनती है कि हमारे मदद करें, मेरे भाई जीतू को षड्यंत्र में फंसाया जा रहा है. दैनिक हिंदुस्तान ने इस खबर को लीड स्टोरी बनाई है.

इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी का बदल जाएगा नाम

दैनिक हिंदुस्तान ने इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के नाम बदलने की खबर को लीड स्टोरी बनाई है. प्रदेश के डिप्टी सीएम एवं शिक्षा मंत्री प्रो. दिनेश शर्मा का हवाला देते हुए अखबार लिखता है कि इलाहाबाद राज्य विश्वविद्यालय नाम से यह पहला और अंतिम दीक्षांत समारोह है कुलपति प्रो. राजेंद्र प्रसाद ने इस विश्वविद्यालय का नाम बदलकर प्रयागराज राज्य विश्वविद्यालय करने का प्रस्ताव भेजा है. कुलाधिपति एवं राज्यपाल राम नाईक की अनुमति से बहुत जल्द नाम बदलने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी जाएगी.

टीवी डिबेट में भिड़े एसपी और बीजेपी प्रवक्ता

नवभारत टाइम्स ने एक न्यूज चैनल के डिबेट प्रोग्राम के दौरान बीजेपी और एसपी प्रवक्ता आपस में भिड़ने की खबर को जगह दी है. इस मामले में बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सेक्टर 20 पुलिस थाने में शिकायत की है. भाटिया का आरोप है कि एसपी प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने उनके साथ हाथापाई की. उधर, पुलिस ने केस दर्ज कर एसपी प्रवक्ता को हिरासत में ले लिया है.

गोरखपुर में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
Loading...

दैनिक जागरण ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के दो दिवसीय गोरखपुर यात्रा की खबर को प्रकाशित किया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय यात्रा पर नौ दिसंबर की शाम गोरखपुर पहुंचेंगे. उनकी अगवानी के लिए राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं एयरपोर्ट पर मौजूद रहेंगे. शहर की सड़कों और सर्किट हाउस को दुल्हन की तरह सजाया गया है. सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद राष्ट्रपति सोमवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे.

ये भी पढ़ें:

मुलायम के साथ देने के सवाल पर शिवपाल बोले, ‘कोई साथ दे या ना दे, फर्क नहीं पड़ता’

अलीगढ़ के एसएसपी ने इंस्पेक्टर सुबोध के परिजनों को दी 11 लाख की मदद

थाना प्रभारी ने कायम की मिसाल, रिश्वत की पेशकश करने वाले को किया गिरफ्तार

'हैं तैयार हम' के स्लोगन के साथ शिवपाल ने भरी जनाक्रोश रैली के लिए हुंकार

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर