आज की सुर्खियां: आला अधिकारी टाल सकते थे बुलंदशहर हिंसा, सांसद सावित्री बाई फुले ने बीजेपी छोड़ी

लगातार बीजेपी पर हलावर बहराइच सांसद सावित्री बाई फुले की पार्टी से इस्तीफा देने की खबर को बॉटम स्टोरी बनाया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 7, 2018, 8:54 AM IST
आज की सुर्खियां: आला अधिकारी टाल सकते थे बुलंदशहर हिंसा, सांसद सावित्री बाई फुले ने बीजेपी छोड़ी
बुलंदशहर हिंसा (File Photo)
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 7, 2018, 8:54 AM IST
बुलंदशहर हिंसा मामले में शुरूआती रिपोर्ट में यह बात सामने आ रही है कि आला अधिकारियों की लापरवाही से मामला इतना बढ़ा. घटना के 5-6 घंटे बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. इतना ही नहीं यूपी 100 पर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की टीम ने अतिरिक्त फ़ोर्स के लिए सैकड़ों फोन किए लेकिन किसी ने कोई रिस्पांस नहीं दिया. अमर उजाला ने इंटेलीजेंस रिपोर्ट के आधार बनाते हुए इसे लीड स्टोरी बनाई है. साथ ही लगातार बीजेपी पर हलावर बहराइच सांसद सावित्री बाई फुले की पार्टी से इस्तीफा देने की खबर को बॉटम स्टोरी बनाया है.

वायु प्रदूषण से यूपी में सबसे ज्यादा मौतें

दैनिक हिंदुस्तान ने वायु प्रदूषण से यूपी में सबसे ज्यादा मौतों की खबर को लीड स्टोरी बनाई है. आईसीएमआर की रिपोर्ट का हवाला देते हुए अखबार लिखता है कि ख़राब हवा से लोगों की उम्र भी घट रही है. वायु प्रदूषण जनित बीमारियों से सबसे ज्यादा दो लाख 60 हजार 28 मौतें यूपी में हुई. इसमें से एक लाख 61 हजार 178 मौतें बाहर के वायु प्रदूषण से जबकि 78 हजार 888 मौतें घरेलू वायु प्रदूषण से हुई.

बंद करें हिंसा, वरना पाक-चीन को कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ेगी

नवभारत टाइम्स ने बुलंदशहर हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध के बेटे की शांति अपील को प्रथम पृष्ठ पर जगह दी है. इस्पेक्टर सुबोध के बेटे अभिषेक सिंह का कहना है कि मोब लिंचिंग से कुछ हासिल नहीं होगा. अगर हम हिंदू-मुसलमान के नाम पर आपस में लड़ते रहे तो पाकिस्तान और चीन को कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

बाबरी विध्वंस की बरसी पर रामलला के दर्शन को कम उमड़ी भीड़

टीओआई ने बाबरी विध्वंस की 26वीं बरसी पर रामलला के दर्शन को भक्तों की कम संख्या को प्रमुखता दी है. अपने बॉटम स्टोरी में अखबार लिखता है कि बाबरी विध्वंस को देखते हुए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त थे लेकिन रामलला विराजमान के दर्शन को भक्तों की कम संख्या की वजह से सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों के पास कुछ करने को नहीं था. लिहाजा एक महिला सिपाही स्वेटर बुनती नजर आई.
Loading...

ये भी पढ़ें:

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध के परिवार से मिले CM योगी, किए ये वादे

बुलंदशहर हिंसा के बाद गोकशी को लेकर ताबड़तोड़ छापे, शिक्षक भर्ती में CBI की FIR

महागठबंधन को लेकर कांग्रेस की बैठक में अखिलेश, माया के शामिल होने पर सस्पेंस

पूर्व सांसद उमाकांत यादव गए जेल, MP MLA कोर्ट ने 7 साल की सजा रखी बरकरार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर