सुर्खियां: रामगोपाल बोले यूपी में होगा महागठबंधन, अखिलेश- मायावती लेंगे फैसला

अतीक अहमद पर देवरिया जेल में बेटे संग लखनऊ से जमीन कारोबारी को अगवा कर पिटाई करने का आरोप है. कारोबारी मोहित ने कृष्णनगर में अतीक के खिलाफ 29 दिसम्बर को एफआईआर दर्ज कराई थी.

News18Hindi
Updated: January 1, 2019, 7:39 AM IST
सुर्खियां: रामगोपाल बोले यूपी में होगा महागठबंधन, अखिलेश- मायावती लेंगे फैसला
सपा महासचिव रामगोपाल यादव
News18Hindi
Updated: January 1, 2019, 7:39 AM IST
सपा के प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि प्रदेश में 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए महागठबंधन बनेगा. किन दलों से गठबंधन किया जाएगा, इसका फैसला सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व बसपा सुप्रीमो मायावती करेंगी. इसी कड़ी में पूर्व सांसद अतीक अहमद को देवरिया जेल से बरेली जेल स्थानान्तरित करने का आदेश जारी कर दिया गया है. अतीक अहमद पर देवरिया जेल में बेटे संग लखनऊ से जमीन कारोबारी को अगवा कर पिटाई करने का आरोप है. कारोबारी मोहित ने कृष्णनगर में अतीक के खिलाफ 29 दिसम्बर को एफआईआर दर्ज कराई थी. इस मामले में डिप्टी जेलर समेत चार जेल कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया. इन दोनों खबरों को अमर उजाला और हिन्दुस्तान ने प्रमुखता से प्रकाशित किया है.

कांग्रेस सीनाजोरी में भी माहिर: सीएम योगी
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने लंबे समय तक देश में राज किया है. इस दौरान इन्होंने घोटालों का भी लंबा रिकॉर्ड बनाया है. अब जब इनके घोटालों के मामले सामने आ रहे हैं, तब यह लोग सीनाजोरी पर उतर रहे हैं. कांग्रेस ने किसी भी स्थान पर घोटाला करने में कोई कंजूसी नहीं की है. जल, थल, नभ और हर क्षेत्र में कांग्रेस में घोटाले किये और उसकी परतें खुली हैं. इस खबर को दैनिक जागरण ने प्रमुखता से प्रकाशित किया है.

खतरे में लोकतंत्र: अखिलेश

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लोकतंत्र को खतरे में बताकर इसे बचाने के लिए एकजुट होने का आह्वान किया है. वह सोमवार को लोकबंधु राजनारायण की 32वीं पुण्यतिथि पर सपा मुख्यालय में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. ये खबर अमर उजाला ने प्रमुखता से प्रकाशित की है.

दिल्ली समेत सटे हुए 4 शहर हाई अलर्ट पर
दिल्ली समेत इससे सटे चार शहरों को जानलेवा प्रदूषण को देखते हुए हाई अलर्ट पर रखा गया है. इन चार शहरों में नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद और गाजियाबाद शामिल हैं. सीपीसीबी की टास्क फोर्स मीटिंग में इन शहरों की सिविक एजेंसियों को निर्देश दिए गए हैं कि कंस्ट्रक्शन और ओपन बर्निंग के मामले में इन्हें जीरो टॉलरेंस जोन में रखा जाए. ये खबर नवभारत टाइम्स ने प्रकाशित की है.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

कांग्रेस को मायावती की धमकी- केस रद्द करो नहीं तो राजस्थान-MP में समर्थन वापस ले लेंगे

भारत दर्शन करने आई चीनी महिला ने लगाया रेप का आरोप

प्रयागराज कुंभ मेला: देशी और विदेशी मेहमान करेंगे दिव्यता और भव्यता के दर्शन-डिप्टी CM

CM योगी के गोरखपुर में राहुल गांधी का सिंघम अवतार
First published: January 1, 2019, 6:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...