लाइव टीवी

भारत-पाकिस्तान वाघा बॉर्डर से गिरफ्तार मुजफ्फरनगर के दो युवकों से NIA ने की पूछताछ

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 29, 2019, 2:12 PM IST
भारत-पाकिस्तान वाघा बॉर्डर से गिरफ्तार मुजफ्फरनगर के दो युवकों से NIA ने की पूछताछ
एनआईए ने मुजफ्फरनगर में दो युवकों से पूछताछ की है.

एक अप्रैल 2019 को मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के बुढ़ाना थाना क्षेत्र के रसूलपुर दभेड़ी गांव के निवासी लियाकत और तसव्वर को भारत-पाकिस्तान वाघा बॉर्डर ((India Pakistan Wagah Border)) पर पकड़े गए थे. ये चेकिंग के दौरान पाकिस्तानी करेंसी (Pakistani Currency) बदलने के संबंध में गिरफ्तार किए गए, इन्हें जेल भेजा गया था.

  • Share this:
लखनऊ. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के दो युवकों से पूछताछ की है. दरअसल ये दोनों युवक इसी साल अप्रैल में भारत-पाकिस्तान वाघा बॉर्डर (India Pakistan Wagah Border) पर गिरफ्तार किए गए थे. इसके बाद इन्हें जेल भेज दिया गया था. बाद में दोनों को जमानत मिल गई थी. एनआईए की पूछताछ को देश में करेंसी रैकेट से जोड़कर देखा जा रहा है.

बता दें एक अप्रैल 2019 को मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र के रसूलपुर दभेड़ी गांव के निवासी लियाकत और तसव्वर को भारत-पाकिस्तान वाघा बॉर्डर पर पकड़े गए थे. ये चेकिंग के दौरान पाकिस्तानी करेंसी बदलने के संबंध में गिरफ्तार किए गए, इन्हें जेल भेजा गया था. इसके बाद इन्हें जमानत मिल गई थी और ये वापस मुजफ्फरनगर आ गए थे. 28 नवंबर को एनआईटी की टीम ने जमानत पर छूटे लियाकत और तसव्वर से पूछताछ की.

इनपुट: ऋषभ मणि त्रिपाठी

ये भी पढ़ें:

सोनभद्र मिडडे मील अनियमितता: बीएसए ने शासन को भेजी रिपोर्ट, घटना सही पाई गई

एआरटीओ दफ्तर में सिपाही का हंगामा, लाठी उठाकर फरियादियों को खदेड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 2:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर