होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

2 साल पहले नोएडा के गालीबाज श्रीकांत त्यागी को पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ था पकड़ा, दर्ज हुई थी FIR

2 साल पहले नोएडा के गालीबाज श्रीकांत त्यागी को पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ था पकड़ा, दर्ज हुई थी FIR

Lucknow: गालीबाज श्रीकांत त्यागी के खिलाफ फ़रवरी 2020 में भी दर्ज हुआ था केस

Lucknow: गालीबाज श्रीकांत त्यागी के खिलाफ फ़रवरी 2020 में भी दर्ज हुआ था केस

Noida Srikant Tyagi Case: श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी की तरफ से एक एफआईआर मांडवी सिंह के खिलाफ दर्ज करवाई गई थी. इसके बाद मांडवी ने भी एक क्रॉस एफआईआर दर्ज करवाई थी. बाद में दोनों के बीच समझौता होने के बाद मामले में पुलिस की तरफ से एफआर लगा दी गई थी. लेकिन अब नोएडा के ओमैक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी का वीडियो सामने आने के बाद उसकी पूरी कुंडली खंगाली जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने उसे उसके गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ा था
अनु त्यागी और महिला मित्र मांडवी सिंह के बीच मारपीट हुई थी

लखनऊ. नोएडा के बदतमीज और ओमैक्स सोसाइटी की महिला के साथ गाली गलौज करने वाला तथाकथित युवा नेता श्रीकांत शर्मा के खिलाफ योगी सरकार की चौतरफा कार्रवाई जारी है. सोमवार सुबह उसके द्वारा ग्रैंड ओमैक्स में किए गए अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला, गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई भी हो रही है, लेकिन उसकी दबंगई का यह मामला नया नहीं है. 24 फरवरी 2020 में भी उसका नाम चर्चा में आया था. उस समय लखनऊ के गोमतीनगर थाने में एक एफआईआर दर्ज की गई थी. उस वक्त श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने उसे उसके गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ा था. फिर श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी और महिला मित्र मांडवी सिंह के बीच मारपीट हुई थी.

इसके बाद मामला थाने तक पहुंचा था. श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी की तरफ से एक एफआईआर मांडवी सिंह के खिलाफ दर्ज करवाई गई थी. इसके बाद मांडवी ने भी एक क्रॉस एफआईआर दर्ज करवाई थी. बाद में दोनों के बीच समझौता होने के बाद मामले में पुलिस की तरफ से एफआर लगा दी गई थी. लेकिन अब नोएडा के ओमैक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी का वीडियो सामने आने के बाद उसकी पूरी कुंडली खंगाली जा रही है.

इस मामले में दर्ज हुई थी FIR 
लखनऊ के पॉश एरिया गोमतीनगर के ग्रीनवुड अपार्टमेंट में श्रीकांत शर्मा के बीच मारपीट हुई थी. इसके बाद यह मामला थाने तक पहुंचा था. 24 फ़रवरी को गोमतीनगर थाने में आईपीसी की धारा 352, 323, 504, 506, और 427 के तहत मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में समझौते के बाद से श्रीकांत त्यागी ने यह फ्लैट छोड़ दिया था. अब जब यह मामला सामने आया तो लखनऊ पुलिस ने ग्रीनवुड के उस अपार्टमेंट में भी छापेमारी की, लेकिन श्रीकांत त्यागी नहीं मिला, जानकारी के मुताबिक पुलिस ने महिला मित्र मांडवी सिंह से भी पूछताछ की है.

Tags: Lucknow news, Noida news, UP latest news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर