लाइव टीवी

लखनऊ: इंस्पेक्टर की हत्या करने आया इनामी शूटर सचिन पांडे पुलिस एनकाउंटर में ढेर

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 4, 2019, 8:11 AM IST
लखनऊ: इंस्पेक्टर की हत्या करने आया इनामी शूटर सचिन पांडे पुलिस एनकाउंटर में ढेर
पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात अपराधी सचिन पांडे

एसटीएफ (STF) सूत्रों के मुताबिक सचिन पांडेय (Sachin Pandey) ने कुछ दिन पहले ही दो लोगों की हत्या की सुपारी ली थी. आजमगढ़ के एक ग्राम प्रधान और लखनऊ में तैनात एक इंस्पेक्टर की हत्या का कॉन्ट्रेक्ट लिया था.

  • Share this:
लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) के विभूति खंड इलाके में रविवार दोपहर हुई मुठभेड़ (Encounter) में एक लाख के इनामी बदमाश सचिन पांडे (Criminal Sachin Pandey) को एसटीएफ (STF) ने मार गिराया. बताया जा रहा है कि आजमगढ़ (Azamgarh) का इनामी बदमाश पिछले दो-तीन दिन से एक इंस्पेक्टर की हत्या के लिए राजधानी में डेरा जमाए हुए था. बता दें सचिन पांडे ने 2013 में आईपीएस शैलेश पांडे के गनर रजनीश चौहान को भी गोली मारी थी. इतना ही नहीं वह आजमगढ़ के एक प्रधान की हत्या की भी प्लानिंग कर रहा था. बीते दिनों कप्तानगंज में फायरिंग कर लूट की वारदात को भी उसने अंजाम दिया था.

पुलिस ने बताया कि सचिन रविवार दोपहर विभूति खंड इलाके में एमिटी स्कूल के पास ठेले पर चाय पी रहा था. एसटीएफ ने घेराबंदी की तो उसने फायरिंग शुरू कर दी. करीब 15 मिनट के एनकाउंटर में सचिन को मार गिराया गया. सचिन पांडे आजमगढ़ के निजामाबाद कस्बे का रहने वाला था. उसके खिलाफ रंगदारी, हत्या, लूट सहित 24 से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे.

criminal sachin pandey shot dead
एनकाउंटर में मारा गया इनामी बदमाश सचिन पांडे


एक ग्राम प्रधान और इंस्पेक्टर की हत्या की ली थी सुपारी

एसटीएफ सूत्रों के मुताबिक सचिन पांडेय ने कुछ दिन पहले ही दो लोगों की हत्या की सुपारी ली थी. आजमगढ़ के एक ग्राम प्रधान और लखनऊ में तैनात एक इंस्पेक्टर की हत्या का कॉन्ट्रेक्ट लिया था. इंस्पेक्टर की हत्या के लिए ही उसने पिछले दो-तीन दिन से विभूतिखंड में डेरा डाले था. एसटीएफ पता लगाने का प्रयास कर रही है कि सचिन पीजी में रुका था या किसी परिचित के पास. सचिन के पास से मिले मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है. एसटीएफ को मोबाइल से कई अहम जानकारियां मिलने की उम्मीद है.

(इनपुट: ऋषभमणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:
Loading...

सरदार पटेल ने जन मूल्यों पर जिया अपना जीवन, हम उसे अपना हिस्सा बनाएं: सीएम

रेप आरोपी चिन्मयानंद को जमानत नहीं, वकील बोला- बीमारी की वजह से कराते थे मालिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 8:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...