लाइव टीवी

कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी, मांगी जेड प्लस सुरक्षा

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 22, 2019, 4:20 PM IST
कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी, मांगी जेड प्लस सुरक्षा
कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनकी पत्नी किरण तिवारी को अब जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

पता चला है महाराष्ट्र (Maharashtra) के लातूर से आए एक पत्र के माध्यम से किरण तिवारी (Kiran Tiwari) को हत्या की धमकी दी गई है. मामले में लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. उधर धमकी के बाद किरण तिवारी ने जेड प्लस सुरक्षा की मांग की है.

  • Share this:
लखनऊ. हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या (Kamlesh Tiwari Murder Case) मामले में यूपी पुलिस (UP Police) और गुजरात एटीएस (Gujarat ATS) ने तमाम गिरफ्तारी की. मामले में जांच अभी जारी है, इस बीच कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी (Kiran Tiwari) को जान से मारने की धमकी (Threat) मिलने से हड़कंप मच गया है. पता चला है महाराष्ट्र के लातूर से आए एक पत्र के माध्यम से किरण तिवारी को हत्या की धमकी दी गई है. मामले में लखनऊ की नाका थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. उधर धमकी के बाद किरण तिवारी ने जेड प्लस सुरक्षा की मांग की है.

किरण तिवारी के अनुसार उन्होंने नाका थाने में महाराष्ट्र के लातूर निवासी गनेश नागो राव आप्टे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. मामले में पुलिस ने बताया कि किरन तिवारी के नाम से 14 नवंबर की दोपहर खुर्शेदबाग स्थित घर के पते पर एक बंद लिफाफा भेजा गया था. इसे खोलने पर उसके भीतर से 9 पन्ने का एक पत्र निकला. दो पन्ने में उर्दू भाषा में कुछ लिखा हुआ था. किरण के अनुसार उन्होंने उर्दू में लिखी बातों का अनुवाद कराया तो पता चला कि जान से मारने की धमकी दी गई है.

महाराष्ट्र पुलिस से संपर्क में लखनऊ पुलिस

शुरुआती जांच में पता चला है कि पत्र महाराष्ट्र के लातूर के मुडखेड ताल्लुका स्थित शिवाजी चौक अंबेडकरनगर निवासी गनेश नागो राव आप्टे के नाम से भेजा गया है. अब मामले में लखनऊ पुलिस महाराष्ट्र पुलिस से संपर्क कर रही है.

(इनपुट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार में समाजवादी पार्टी की ये रहेगी भूमिका!
Loading...

कानपुर: जावेद हबीब सैलून में वैक्सिंग कराना युवती को पड़ा महंगा, बिगड़ा चेहरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 3:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...