अब मायावती के छोड़े बंगले में रहेंगे शिवपाल, 6 शास्त्री मार्ग होगा नया पता

शिवपाल ने खुद को यह बंगला आवंटित किये जाने को तर्कसंगत बताते हुए कहा ‘‘खुफिया रिपोर्ट थी कि मुझे खतरा है, इसलिये हम चाहते थे कि सरकार हमें एक सुरक्षित मकान दे.’’

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 12, 2018, 8:40 PM IST
अब मायावती के छोड़े बंगले में रहेंगे शिवपाल, 6 शास्त्री मार्ग होगा नया पता
शिवपाल को आवंटित हुआ मायावती का खाली किया बंगला (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 12, 2018, 8:40 PM IST
समाजवादी सेक्युलर मोर्चा गठित करने वाले शिवपाल सिंह यादव को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री मायावती द्वारा खाली किया गया बंगला आवंटित किया है. अब शिवपाल का नया पता 6, लाल बहादुर शास्त्री मार्ग, लखनऊ होगा. मायावती ने पूर्व मुख्यमंत्रियों को आवंटित बंगलों से बेदखली के उच्चतम न्यायालय के आदेश के अनुपालन में इसे खाली किया था.

शिवपाल ने खुद को यह बंगला आवंटित किये जाने को तर्कसंगत बताते हुए कहा ‘‘खुफिया रिपोर्ट थी कि मुझे खतरा है, इसलिये हम चाहते थे कि सरकार हमें एक सुरक्षित मकान दे.’’ उन्होंने कहा कि वह पांच बार के विधायक हैं. उन्हें यह मकान वरिष्ठ विधायक के तौर पर तमाम नियम-कायदों का पालन करने के बाद आवंटित हुआ है.

सपा से अलग होने के बाद पहली बार शिवपाल के साथ नजर आए मुलायम सिंह यादव

शिवपाल के एक करीबी सूत्र ने बताया कि अभी तक विक्रमादित्य मार्ग पर आवंटित बंगले में रहने वाले शिवपाल अब अपने इस बंगले को मोर्चे के कार्यालय के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं. गौरतलब है कि उच्चतम न्यायालय ने गत सात मई को अपने आदेश में प्रदेश के सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को आवंटित बंगले खाली करने का आदेश दिया था. इसके अनुपालन में मायावती, मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, नारायण दत्त तिवारी तथा राजनाथ सिंह ने अपने-अपने सरकारी बंगले खाली किये थे.

वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ शत्रुघ्न सिन्हा को उतार सकती है सपा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर