होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP News: ऑफिस में आशिकी पड़ी मं​हगी, कपड़े फटे, दौड़ा-दौड़ाकर हुई पिटाई, जानें पूरा मामला

UP News: ऑफिस में आशिकी पड़ी मं​हगी, कपड़े फटे, दौड़ा-दौड़ाकर हुई पिटाई, जानें पूरा मामला

प्रेमी प्रेमिका ऑफिस में ही करने लगे अश्लील हरकतें.

प्रेमी प्रेमिका ऑफिस में ही करने लगे अश्लील हरकतें.

Love at Office: टेढ़ी पुलिया के पास रहीम फल का ठेला लगाता है. वहां से कुछ दूरी पर ही उसकी प्रेमिका का ऑफिस है. ऐसे में वह अपनी प्रेमिका से मिलने वहां पहुंचा. इस दौरान जब दोनों को आसपास कोई नजर नहीं आया तो युवक अश्लील हरकत करने लगा.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. कई बार प्यार इतना सिर चढ़ जाता है कि लोग किस जगह पर हैं यहह भी भूल जाते हैं. ऐसा ही एक मामला राजधानी लखनऊ (Lucknow) में देखने को मिला. जहां एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके ऑफिस पहुंचा. मिलने तक तो ​ठीक था, लेकिन मौका पाकर जब दोनों ऑफिस में ही अश्लील हरकतें करने लगे तो वहां मौजूद कर्मचारियों ने विरोध करना शुरू ​कर दिया. इस पर युवक ने उन्हें धमकाया तो ऑफिस वालों ने उसे मिलकर पीटना शुरू कर दिया. जब वह वहां से भागा तो कर्मचारियों ने उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. आखिरकार मामला पुलिस (Police) तक पहुंचा और गिरफ्तारियां हुईं. आइए आपको पूरा मामला बताते हैं…

दरअसल लखनऊ में टेढ़ी पुलिया के पास रहीम फल का ठेला लगाता है. वहां से कुछ दूरी पर ही उसकी प्रेमिका का ऑफिस है. ऐसे में वह अपनी प्रेमिका से मिलने वहां पहुंचा. इस दौरान जब दोनों को आसपास कोई नजर नहीं आया तो वे अश्लील हरकत करने लगा. इसी दौरान कार्यालय में काम करने वाली दो लड़कियां वहां आ गईं. ऐसी हरकत देख उन्होंने विरोध किया तो रहीम ने धमकाना शुरू कर दिया. इस दौरान कार्यालय के और लोग भी आ गए और बात बिगड़ने लगी. इसके बाद कर्मचारियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. साथ ही संस्था की संचालिका आर्या शुक्ला भी वहां पहुंची और उन्होंने भी रहीम की पिटाई शुरू कर दी. इतने सारे लोगों को देख रहीम वहां से भागने लगा. इस पर कर्मचारियों ने उसके कपड़े फाड़े और सड़क पर ही उसे दौड़ा-दौड़ाकर मारने लगे.

हद से बढ़ने लगी थी पिटाई
ऑफिस कर्मचारियों का गुस्सा इतना बढ़ गया था कि वे रहीम को काफी बेरहमी से पिटने लगे थे. इससे राहगीरों ने समझाने की कोशिश की और मामले को पुलिस के पास ले जाने की बात कही. लेकिन कर्मचारियों ने बात नहीं मानी और पीटना जारी रखा. इस पर किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल होने के बाद एडीसीपी प्राची सिंह ने विकास नगर इंस्पेक्टर को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया. पुलिस ने आरोपी चार महिलाओं समेत पांच लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है. इन सभी के खिलाफ शांतिभंग को लेकर कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Lover beating

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर