BJP के बागी मंत्री राजभर बोले- योगी सरकार में सबसे ज्यादा हुई 'ब्राह्मणों' की हत्या
Kanpur News in Hindi

BJP के बागी मंत्री राजभर बोले- योगी सरकार में सबसे ज्यादा हुई 'ब्राह्मणों' की हत्या
योगी सरकार के बागी मंत्री राजभर (file photo)

राजभर (Rajbhar) ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा सरकार (BJP Government) में पिछड़े दलित तथा कमजोर वर्गों के साथ हत्या, लूट ,बलात्कार,आगजनी की घटनाएं तो हो ही रही थी, लेकिन विगत कुछ महीनों से ब्राम्हण समाज भी इसके चपेट में आ गया है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में पुलिस एनकाउंटर (Police Encounter) में मारे गए दुर्दांत अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) की जाति पर राजनीति गर्म है. उधर, विपक्ष सरकार को घेरने की कोशिश में जुटा है. इसी कड़ी में रविवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने योगी सरकार पर निशाना साधा. राजभर ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा सरकार में पिछड़े दलित तथा कमजोर वर्गों के साथ हत्या, लूट ,बलात्कार ,आगजनी की घटनाएं तो हो ही रही थी, लेकिन विगत कुछ महीनों से ब्राम्हण समाज भी इन घटनाओं के चपेट में आ गया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ ही महीनों में बड़ी संख्या में ब्राह्मणों की हत्या भी इसी योगी सरकार में हो चुकी है.

राजभर आगे लिखते हैं," नहीं तो 73 सालों से जो जिंदगी आप लोग बसर करते आए हैं वह आगे भी निरंतर जारी रहेगा." योगी सरकार में अपराधी बेलगाम हैं, कानून व्यवस्था का कहीं पता नहीं है, गरीबों की सुनवाई कही पर नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार और अपराध चरम पर है. (भागीदारी संकल्प मोर्चा) भय, भूख, भ्रष्टाचार और अपराध के खिलाफ लड़ाई का बिगुल फूंक चुकी है. आप भी आइये इस मुहिम में एक कदम बढ़कर साथ दें.


इससे पहले राजभर ने ट्वीट कर रामराज्य का पोस्टमार्टम लिखा था. उन्होंने लिखा था, "योगी के रामराज्य का पोस्टमार्टम". मजदूर परेशान, युवा हताश, महिलाएं असुरक्षित, किसान त्रस्त, शिक्षक लाचार, लाखों बेरोजगार, पिछड़ों के आरक्षण पर वार, गरीब भुखमरी का शिकार, अस्पताल बदहाल और बढ़ता अपराध. पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक, गरीब को नहीं मिल रहा इंसाफ़ बेबस है सारा यूपी, काहे की योगी सरकार?



गौरतलब है कि मिशन 2022 की तैयारियों में जुटे सुभासपा नेता ओमप्रकाश राजभर, योगी सरकार से अलग होने के बाद से लगातार बीजेपी सरकार को निशाने पर लिए हुए हैं. कानपुर की घटना के बाद से राजभर कुछ ज्यादा ही आक्रामक नजर आ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज