Home /News /uttar-pradesh /

UP Assembly Election: अखिलेश के साथ मऊ पहुंचे राजभर, बोले- बंगाल में 'खेला होबे' के बाद यूपी में 'खदेड़ा होबे'

UP Assembly Election: अखिलेश के साथ मऊ पहुंचे राजभर, बोले- बंगाल में 'खेला होबे' के बाद यूपी में 'खदेड़ा होबे'

मऊ में सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सपा के साथ गठबंधन का औपचारिक ऐलान कर दिया.

मऊ में सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सपा के साथ गठबंधन का औपचारिक ऐलान कर दिया.

Samajwadi Party Rally: मऊ में सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ गठबंधन का औपचारिक ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा बीजेपी पर जमकर हमला बोला. कहा कि बंगाल में खेला होबे कहकर बीजेपी को हराया गया था और यूपी में खदेड़ा होबे का नारा देकर बीजेपी को यहां से भगाया जाएगा. ओमप्रकाश राजभर ने रैली में कहा कि इस मंच पर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने को लाया हूं. यूपी में अखिलेश यादव की सरकार बनी तो अगले पांच साल घरेलू बिजली फ्री मिलेगी.

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. मऊ में सुभासपा के स्थापना दिवस समारोह में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने गठबंधन का औपचारिक ऐलान कर दिया. इस मौके पर ओमप्रकाश राजभर ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि इस मंच पर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने को लाया हूं. आने वाले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हैं. इन्हें बिजली बिल माफ कराने लाया हूं. यदि यूपी में अखिलेश यादव की सरकार बनी तो अगले पांच साल घरेलू बिजली फ्री मिलेगी.

    ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए बंगाल में खेला होबे का नारा लगाया गया था, अब यूपी में बीजेपी का खदेड़ा होबे. यूपी में सीएम योगी का विदाई चाही. उन्होंने कहा कि पिछड़ों के हित के लिए हम सपा के साथ आए हैं. जाति जनगड़ना के लिए अखिलेश यादव को साथ लाए हैं. गरीबों का इलाज फ्री कराना है. उन्होंने क​हा कि नरेंद्र मोदी और सीएम योगी झूठ बोलने वाले नेता हैं.

    ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि मैं सता पर बैठना जनता हूं तो सत्ता से हटाना भी जानता हूं. अखिलेश को भैया कहते हुए ओमप्रकाश राजभर ने पुलिस जवानों की पैरवी भी की. उन्होंने कहा कि पुलिस के जवानों को 16 से 18 घंटे ड्यूटी करनी होती है. आगे से पुलिस वाले के लिए एक दिन में 8 घंटे ड्यूटी करना है. एक दिन छुट्टी करना है. बॉडर वाली प्रथा खत्म करनी है. उन्होंने कहा कि तनखा को दोगुना करना है. सत्ता में आते ही पुरानी पेंशन को बहाल किया जाएगा. ये भीड़ अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाने आई है.

    बच्चों को स्कूल नहीं भेजा तो माता पिता को होगी जेल

    उन्होंने कहा कि प्रदेश में शिक्षा को लेकर कई कदम उठाए जाएंगे. प्रदेश में लड़का लड़की को जो स्कूल नहीं जाने देगा उन माता पिता को जेल भेजने का कानून लाया जाएगा. उन्होंने कहा कि अमित शाह यहां वोट मांगने न आएं. हमने मऊ से मुख्यमंत्री बनाने का बिगुल फूंक दिया है.

    बीजेपी का पत्ता साफ है

    सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सुभासपा के साथ सपा आ गई है इसलिए बीजेपी का पत्ता साफ है. उन्होंने कहा कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की देश नहीं बिकने दूंगा. रेल बेच दिया, बैंक बेच दिया, हवाई जहाज बेच दिया. मैं साथ रहकर देख चुका हूं, कितना झूठ बोलते हैं ये लोग. राजभर ने कहा कि 2 करोड़ नौकरी देने की बात कही थी लेकिन इन्होंने दलित, पिछड़ों और अल्पसंख्यक को लूट लिया. इन्हें हटाना बहुत जरूरी हो गया है.

    Tags: Akhilesh yadav, Electricity Free Announcement, Mau Rally, Om Prakash Rajbhar, Uttar Pradesh Assembly Election Rally

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर