Home /News /uttar-pradesh /

OMG! जयमाल के वक्‍त दूल्‍हे ने की ऐसी हरकत, दुल्‍हन ने शादी से किया इनकार

OMG! जयमाल के वक्‍त दूल्‍हे ने की ऐसी हरकत, दुल्‍हन ने शादी से किया इनकार

UP News: उत्‍तर  प्रदेश में जयमाल के वक्‍त कुछ ऐसा हुआ कि दुल्‍हन ने शादी से ही इनकार कर दिया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

UP News: उत्‍तर प्रदेश में जयमाल के वक्‍त कुछ ऐसा हुआ कि दुल्‍हन ने शादी से ही इनकार कर दिया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

OMG News: औरैया में जयमाला के वक्‍त कुछ ऐसा हुआ कि दुल्‍हे ने माला और पगड़ी फेंक दी. इससे दुल्‍हन इस कदर नाराज हुई कि उन्‍होंने शादी से ही इनकार कर दिया. वर पक्ष के साथ ही दुल्‍हन के परिजनों ने भी उन्‍हें मनाने की पूरी कोशिश की लेकिन दुल्‍हन नहीं मानी. शादी कराने वाले मध्‍यस्‍थ ने भी दुल्‍हन को मनाने की कोशिश की लेकिन वह भी असफल रहे. वहीं, दुल्‍हे ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

औरैया. उत्‍तर प्रदेश के औरैया जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जयमाल के वक्‍त कुछ ऐसा हुआ कि गुस्‍से से लाल हुई दुल्‍हन ने शादी से ही इनकार कर दिया. दुल्‍हन के रवैये से वर के साथ ही वधू पक्ष में भी हंगामा मच गया. सभी नाराज दुल्‍हन को मनाने में जुट गए. शादी में मध्‍यस्‍थता करने वालों ने भी युवती को मनाने की कोशिश की, लेकिन दुल्‍हन अपने इरादे से टस से मस नहीं हुई. दुल्‍हन के रवैये से बड़े दूल्‍हे के अरमानों पर पानी फिर गया. वर और वधू पक्ष के लोग अच्‍छा घर-परिवार मिलने से बेहद प्रसन्‍न थे, लेकिन दूल्‍हे की हरकत और दुल्‍हन के रवैये से विवाह का माहौल उदासी में तब्‍दील हो गया.

जानकारी के अनुसार, यह अजीबोगरीब मामला औरैया जिले के बिधूना कोतवाली के नवीन बस्‍ती का है. इस घटना के सामने आने के बाद लोगों में भी हैरानी है. हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है. दरअसल, जयमाल के वक्‍त किसी बात को लेकर दूल्‍हे ने माला फेंक दिया. दूल्‍हे की इस हरकत के बाद दुल्‍हन बेहद नाराज हो गई. इसके बाद दुल्‍हन ने शादी से ही इनकार कर दिया. दुल्‍हन द्वारा शादी से इनकार करने से हर तरफ हड़कंप मच गया. इसके बाद रूठी दुल्‍हन को मनाने की कोशिशें शुरू हो गईं, लेकिन दुल्‍हन अपने फैसले से टस से मस नहीं हुई. दरअसल, दुल्‍हन अपने होने वाले जीवनसाथी की इस हरकत से बेहद नाराज है. इसलिए उन्‍हें शादी से इनकार करना पड़ा.

…जब कलाकार के फटे जूते ने कलेक्‍टर साहब को बयां कर दी उनकी पूरी कहानी

 खुशी के माहौल में खलल
दरअसल, रोशनी की शादी कन्नौज जिले के बहबलपुर निवासी आकाश के साथ तय हुई थी. वर पक्ष से समय पर बारात लाई गई. इस दौरान सभी तरह की रस्‍में निभाई गईं. घर को भी दुल्‍हन की तरह सजाया गया था. शादी का मंडप भी सजा हुआ था. शहनाई की धुनें हवाओं में तैर रही थीं. वर-वधू पक्ष के लोग पारंपरिक तरीके से रस्‍में निभा रही थीं. जयमाल के लिए स्‍टेज को पूरी तरह से सजाया गया था. लोग तस्‍वीरें खिंचवा रहे थे. उसी वक्‍त दूल्‍हे आकाश को किसी बात को लेकर गुस्सा आ गया और उन्‍होंने हाथ में थामे जयमाला और पगड़ी फेंक दी. इस बात से दुल्‍हन पक्ष वाले हैरान रह गए. इस घटना के बाद दुल्‍हन बेहद नाराज हो गई और आकाश की इस हरकत के बाद शादी से ही इनकार कर दिया. दुल्‍हन का आरोप है कि लड़का अजीब हरकत करता है, ऐसे में हम शादी नहीं करेंगे.

क्‍या कहता है वर पक्ष
दूल्‍हे पक्ष को जब इस घटना की जानकारी मिली तो उन्‍होंने कहा कि वह खाना खाने गए हुए थे. दूल्‍हे आकाश से जब बात की गई तो उन्‍होंने बताया कि जब वह खाना खाने गए तो वहां पर खाने के दौरान उन्‍होंने नेग मांगा था जो नहीं दिया गया था. इसके बाद दूल्‍हे आकाश ने खाना खाने से मना कर दिया. आकाश ने बताया कि उन्‍होंने माला नहीं फेंका. आकाश ने बताया कि उनके बहनोई एवं भांजा भी साथ में थे, इस बात को लेकर दुल्‍हन ने मना कर दिया.

Tags: Auraiya news, OMG News, UP news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर