अपना शहर चुनें

States

PM के बर्थडे पर जर्जर स्कूल को मिला नए फर्नीचर का गिफ्ट

मीडिया के कहने पर मंत्री एक ऐसे कमरे में पहुंची जिसकी छत का प्लास्टर गिर रहा था. हर पल यहां पढ़ने वाले छात्रों की जान पर खतरा बना रहता है.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन और विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर प्राथमिक विद्यालय छावनी मड़ियांव में छात्र-छात्राओं को बैठने के लिए फर्नीचर दिया गया. कमरों में लगाए गए फर्नीचर का बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने लोकार्पण किया. हालांकि इस मौके पर भवन की जर्जर हालत को देखकर मंत्री अधिकारियों पर भड़क उठी.

इस विद्यालय को क्षेत्रीय विधायक नीरज बोरा ने गोद लिया हुआ है. विद्यालय में फर्नीचर देने का काम बोरा फाउंडेशन की तरफ से किया गया. इस मौके पर मंत्री अनुपमा जायसवाल ने निर्देश दिए कि विद्यालय में स्मार्ट क्लासरूम बनाए जाएं. बच्चे भी बैठने के लिए नया फर्नीचर मिलने से खुश नजर आए. अब यहां के बच्चों को जमीन पर नहीं बैठना पड़ेगा. इसके अलावा कुछ बच्चों की माताओं का भी यहां सम्मान किया गया.

फरियादी ने DM दफ्तर में तैनात होमगार्ड जवान पर किया गड़ासे से हमला



कार्यक्रम के दौरान विभागीय अधिकारी मंत्री को सिर्फ उन कमरों में लेकर गए जो सही हालत में थे. लेकिन बाद में मीडिया के कहने पर मंत्री एक ऐसे कमरे में पहुंची जिसकी छत का प्लास्टर गिर रहा था. हर पल यहां पढ़ने वाले छात्रों की जान पर खतरा बना रहता है. कमरे की खिड़की भी टूटी हुई थी. विद्यालय की इस हकीकत को देखने के बाद मंत्री ने बीएसए को बुलाकर निर्देश दिए कि विद्यालय के जर्जर हिस्से की मरम्मत कराई जाए.
VIDEO: योगी की सख्तियां बेअसर, कुर्सी पर सोता मिला ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज