होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Ind vs NZ T20: लखनऊ में फिर लगेंगे चौके छक्के, मैच के लिए हो जाएं तैयार महंगे पड़ेंगे टिकट इस बार!

Ind vs NZ T20: लखनऊ में फिर लगेंगे चौके छक्के, मैच के लिए हो जाएं तैयार महंगे पड़ेंगे टिकट इस बार!

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में एक बार फिर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला जाएगा.

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में एक बार फिर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला जाएगा.

लखनऊ और आसपास के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खबर यह है कि नये साल के पहले ही महीने में एक इंटरनेशनल मैच उन्हें लाइव द ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट : अंजलि सिंह राजपूत

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक बार फिर टीम इंडिया की क्रिकेट टीम और उनके फैन्स जुटेंगे क्योंकि महज पांच महीने के अंदर ही टी-20 क्रिकेट मुकाबला होने जा रहा है. जी हां, इस बार भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 क्रिकेट मुकाबला अगले साल 29 जनवरी 2023 को अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां यह टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला होगा. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कार्यक्रम का शेड्यूल जारी किया है. इस मैच के दिलचस्प होने के साथ ही चर्चा स्टेडियम के टिकट की कीमत को लेकर बनी हुई है.

इससे पहले इकाना स्टेडियम में बीते छह अक्तूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे मुकाबला हुआ था, जिसमें अफ्रीकी टीम ने नौ रन से जीत दर्ज की थी. इसी स्टेडियम में टीम इंडिया की पहली हार हुई थी. इस बार भी टीम इंडिया की जीत को आसान नहीं माना जा सकता क्योंकि इस बार मुकाबला टी-20 वर्ल्ड कप की सेमीफाइनलिस्ट न्यूजीलैंड से है. विशेषज्ञ कह रहे हैं कि फैन्स के लिए यह मैच बेहद रोमांचक और दिलचस्प होने की उम्मीद है.

आपके शहर से (लखनऊ)

इस बार महंगा होगा टिकट!

मैच देखने के लिए फैन्स टिकट की बुकिंग कैसे कर सकते हैं? इसकी जानकारी अभी स्टेडियम प्रबंधन की ओर से जारी नहीं की गई है. माना जा रहा है कि जल्दी इस मैच के लिए बुकिंग शुरू की जाएगी. बुकिंग दोनों ही तरह से रखी जाएगी ऑनलाइन और ऑफलाइन. ऐसी भी संभावना है कि इस बार टिकट महंगा होने वाला है क्योंकि पिछली बार इस मैच को देखने के लिए बड़ी संख्या में फैन्स आए थे.

Tags: Cricket news, International Stadium, Lucknow news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें