हरदोई में डिवाइडर से भिड़ी कार, एक की मौत और एक घायल
Lucknow News in Hindi

हरदोई में डिवाइडर से भिड़ी कार, एक की मौत और एक घायल
न्यूज18 फोटो

हरदोई में एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई.

  • Share this:
यूपी के हरदोई जिले में कोतवाली देहात इलाके के शाहजहांपुर मार्ग पर अटवा गांव के पास बलेनो कार डिवाइडर में जा टकराई. जिससे कार सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों को जिला अस्पताल लाया गया. जहां पर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है. घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है.

शहर के सराय थोक पश्चिमी निवासी पंकज श्रीवास्तव के बेटे हर्षित श्रीवास्तव (25) पुत्र वर्तमान में अपने परिवार के साथ शहर के आवास विकास मोहल्ले में रहता था. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को अपने मौसेरे बहनोई शहर के आजाद नगर निवासी पंकज शुक्ला के बेटे तरुण शुक्ला (28) के साथ बलेनो कार पर सवार होकर शाहजहांपुर में मौसी के घर गया. हर्षित की मौसी की बेटी की शादी तरुण के साथ हाल ही में हुई थी, जिसको विदा करने के लिए वह शाहजहांपुर गया था.

वापस आते वक्त कोतवाली देहात के अटवा गांव के समीप कार की स्टेरिंग फेल हो गई. जिससे कार चला रहा हर्षित उसको काबू नहीं कर सका और कार डिवाइडर से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि हर्षित की मौके पर मौत हो गई. वहीं उसका जीजा गंभीर रूप से घायल हो गया.



हादसे की सूचना इलाकाई लोगों ने डायल 100 को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया. हर्षित के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है. घायल तरुण का इलाज चल रहा है. हादसे से दोनों परिवारों में भीषण कोहराम मचा हुआ है.
ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव 2019: 34 बसपा प्रत्याशियों का टिकट 'फाइनल', जल्द होगा ऐलान

कानपुर में जहरीली शराब से एक और मौत, अब तक 8 लोगों की जा चुकी है जान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज