Home /News /uttar-pradesh /

one year old girl dead body found in water tank of school in lucknow upns

लखनऊ में स्‍कूल की पानी की टंकी में म‍िला 1 साल की मासूम का शव, हत्या की आशंका

पता चला कि मासूम दुगौर प्राथमिक विद्यालय के पास आखिरी बार देखी गई थी. (File pic)

पता चला कि मासूम दुगौर प्राथमिक विद्यालय के पास आखिरी बार देखी गई थी. (File pic)

एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर परिवारजन को शव सौंप दिया गया, जहां घरवालों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया. उन्होंने बताया कि दो नाबालिग के बारे में जानकारी मिली है. पुलिस दोनों लड़कों के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है. पुलिस को पीड़ित परिवार के पड़ोसी और एक करीबी के बेटे पर शक है. घटना के समय मासूम के घरवाले एक शादी में गए थे.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) के सैरपुर इलाके में एक साल की बच्ची का शव स्कूल में स्थित पानी की टंकी में मिलने से हड़कंप मच गया. यही नहीं मासूम के पैर में ईंट बांधकर टंकी में फेंका गया था ताकि शव उतराकर ऊपर न आ सके. पुलिस शव बरामद कर नाबालिग संदिग्धों से पूछताछ कर रही है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत की पुष्टि हुई है. फिलहाल विसरा रिपोर्ट सुरक्षित रखा गया है. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. उधर, बच्चे के घर में कोहराम मचा हुआ है.

घटना सैरपुर थाना क्षेत्र के दुग्गौर की है. सैरपुर इलाके के दुग्गौर में रहने वाले बच्ची के पिता ने बताया कि गुरुवार रात में 9 बजे उनकी बेटी घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान अचानक लापता हो गई. काफी खोजबीन की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला. इसके बाद शुक्रवार सुबह सैरपुर थाने में बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कराई गई. मासूम के लापता होने की खबर पाकर पुलिस ने खोजबीन शुरू की. ग्रामीणों और पड़ोसियों से पूछताछ में पता चला कि दो लड़कों के साथ बच्ची को आखिरी बार देखा गया था. पुलिस ने स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर पड़ताल की. पता चला कि मासूम दुगौर प्राथमिक विद्यालय के पास आखिरी बार देखी गई थी.

हाथरस में पूर्व MLA डॉ. अनिल चौधरी को 1 साल कैद की सजा, जानें पूरा मामला

स्कूल परिसर में पुलिस ने सर्च आपरेशन चलाया. इस दौरान स्कूल के शौचालय की पानी की टंकी में मासूम का शव पड़ा मिला. बच्ची के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे. एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर परिवारजन को शव सौंप दिया गया, जहां घरवालों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया. उन्होंने बताया कि दो नाबालिग के बारे में जानकारी मिली है. पुलिस दोनों लड़कों के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है. पुलिस को पीड़ित परिवार के पड़ोसी और एक करीबी के बेटे पर शक है. घटना के समय मासूम के घरवाले एक शादी में गए थे.

Tags: CM Yogi, Crime Against Child, Lucknow news, Lucknow Police, School news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर