लाइव टीवी

नसीरुद्दीन शाह के बयान पर यूपी में सियासत गरमाई, विपक्ष ने साधा योगी सरकार पर निशाना
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 20, 2018, 6:27 PM IST
नसीरुद्दीन शाह के बयान पर यूपी में सियासत गरमाई, विपक्ष ने साधा योगी सरकार पर निशाना
नसीरुद्दीन शाह

मामले में सपा के एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा​ कि बुलंदशहर हिंसा सरकार की साजिश थी, जिसमें लोगों को बचाया जा रहा है. कांग्रेस के एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि बुलंदशहर जैसे मामलों पर लोगों का डरना सही है क्योंकि सरकार कोई काम नहीं कर रही है.

  • Share this:
फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बुलंदशहर हिंसा पर दिए बयान पर उत्तर प्रदेश में सियासत तेज हो गई है. मामले में समाजवादी पार्टी ने नसीरुद्दीन शाह के बयान को सही ठहराते हुए यूपी की योगी सरकार पर हमला किया है.

इस देश में पुलिसकर्मी की जान से ज़्यादा गाय की मौत को अहमियत: नसीरुद्दीन शाह

मामले में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने कहा​ कि बुलंदशहर हिंसा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के इशारे पर सरकार द्वारा करवाई गई थी. ये सरकार की साजिश थी, जिसमें लोगों को बचाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ठोको नीति पर काम कर रहे हैं तो पुलिस भी ठोकी जा रही है, पर इसमें सरकार का ध्यान नहीं है.



वहीं नसीरुद्दीन शाह के बयान पर कांग्रेस के एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि बुलंदशहर जैसे मामलों पर लोगों का डरना सही है क्योंकि सरकार कोई काम नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए.



बता दें कि नसीरुद्दीन शाह ने कहा है कि आज देश में पुलिस ऑफिसर की मौत से ज़्यादा अहमियत गाय की है. बता दें कि इसी महीने 3 दिसंबर को बुलंदशहर हिंसा में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को भीड़ ने मौत के घाट उतार दिया था. यह पूरा विवाद गोकशी से जुड़ा है.

'बुलंदशहर इतेज्मा में खिदमत करने आए थे, पुलिस ने गोकशी के आरोप में भेज दिया जेल'

एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए नसीरुद्दीन शाह ने कहा, ''हमने बुलंदशहर हिंसा में देखा कि आज देश में एक गाय की मौत की अहमियत पुलिस ऑफिसर की जान से ज़्यादा होती है.''

शाह ने यह भी कहा कि इन दिनों समाज में चारों तरफ जहर फैल गया है. उन्होंने कहा, ''मुझे इस बात से डर लगता है कि अगर कही मेरे बच्चों को भीड़ ने घेर लिया और उनसे पूछा जाए कि तुम हिंदू हो या मुसलमान? मेरे बच्चों के पास इसका कोई जवाब नहीं होगा. पूरे समाज में ज़हर पहले ही फैल चुका है.''

ये भी पढ़ें: 

हापुड़ में बीजेपी नेता की बुलंदशहर के 'स्याना कांड' दोहराने को लेकर पुलिस को धमकी, FIR

बुलंदशहर हिंसा: मृतक सुमित के पिता की सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात

विवेक तिवारी हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल, सिपाही प्रशांत ने ही मारी थी गोली

यूपी में गठबंधन से कांग्रेस के आउट होने पर बसपा की चुप्पी, सपा दे रही ये दलील

UP में सपा-बसपा गठबंधन से बाहर हुई कांग्रेस, मायावती के बर्थडे पर ऐलान संभव!
First published: December 20, 2018, 2:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading