Home /News /uttar-pradesh /

pallavi patel health update sirathu mla suffers brain stroke admitted to medanta hospital

लखनऊ: विधायक पल्लवी पटेल की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती; जानें हेल्थ अपडेट


अपना दल (कमेरावादी) की नेता विधायक पल्लवी पटेल बीमार, अस्पताल में भर्ती (फाइल फोटो)

अपना दल (कमेरावादी) की नेता विधायक पल्लवी पटेल बीमार, अस्पताल में भर्ती (फाइल फोटो)

अपना दल (कमेरावादी) की नेता और समाजवादी पार्टी के टिकट पर सिराथू से विधानसभा चुनाव जीतीं विधायक पल्लवी पटेल को बीमार हो जाने पर यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मेंदाता अस्पताल के एक बयान में कहा गया है, 'विधायक पटेल की मंगलवार रात अचानक से तबीयत बिगड़ गई. अचानक बेहोश हो जाने के कारण डॉ पल्लवी पटेल को मेदांता लखनऊ हॉस्पिटल में गहन चिकित्सा कक्ष आईसीयू में भर्ती किया गया है.’’

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ: अपना दल (कमेरावादी) की नेता और समाजवादी पार्टी के टिकट पर सिराथू से विधानसभा चुनाव जीतीं विधायक पल्लवी पटेल अचानक बीमार हो गई हैं. सिराधू से विधायक पल्लवी पटेल बुधवार को अचानक सरकारी आवास में गिर गईं और उनके सिर में चोट आई, जिससे उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, उनका मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मेंदाता अस्पताल की ओर से जारी एक बुलेटिन में कहा गया है, ‘विधायक पल्लवी पटेल की मंगलवार रात अचानक से तबीयत बिगड़ गई. अचानक बेहोश हो जाने के कारण डॉ पल्लवी पटेल को मेदांता लखनऊ हॉस्पिटल में गहन चिकित्सा कक्ष आईसीयू में भर्ती किया गया है.’ अस्पताल के मुताबिक, बुधवार को उनकी प्रारंभिक जाचें हुईं ,जो सामान्य पायी गईं, उन्हें विशेषज्ञों की मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है. फिलहाल उनकी स्थिति नियंत्रण में है.

बुलेटिन के मुताबिक, डॉ पल्लवी अभी न्यूरो विशेषज्ञ डाक्टरों की निगरानी में हैं , न्यूरो डिपार्टमेंट के वरिष्ठ चिकित्सक लगातार उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. पल्लवी पटेल 2022 के विधानसभा चुनाव में तब सुर्खियों में आई थीं, जब सिराथू विधानसभा सीट पर उन्होंने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता केशव प्रसाद मौर्य को हराया था.

पल्लवी पटेल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बहन हैं. उनके बीमार होने की सूचना मिलते ही उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्विट  कर कहा, ‘कौशांबी जनपद के सिराथू से सपा की लोकप्रिय विधायक पल्लवी पटेल जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है. भगवान से उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.’

Tags: Pallavi Patel, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर