लोकसभा चुनाव 2019: फ्लाइट में प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी लेने की मची होड़
Lucknow News in Hindi

लोकसभा चुनाव 2019: फ्लाइट में प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी लेने की मची होड़
यात्रियों ने ली सेल्फी

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज अपने यूपी दौरे के पहले दिन लखनऊ स्थित पार्टी ऑफिस में बैठकें करेंगी. इसके लिए वह ऑफिस पहुंच गई हैं. बैठकों का यह दौर देर शाम तक जारी रहेगा.

  • Share this:
2019 लोकसभा चुनाव के तहत रविवार को कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी के दौरे पर है. इसी कड़ी में आज प्रिंयका गांधी ने दिल्ली से इंडिगो की फ्लाइट से सफर करके लखनऊ पहुंची. इस दौरान फ्लाइट में प्रियंका को देखकर यात्रियों ने उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई. प्रियंका गांधी के साथ फोटो को कुछ यात्रियों ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. लखनऊ पहुंचने से पहले प्रियंका गांधी ने अपनी तीन दिनों की प्रदेश यात्रा से पहले यूपी वासियों को पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने लिखा है, यूपी के लोगों से मेरा पुराना नाता है. राजनीतिक के शोर में यूपी वासियों की समस्या कहीं दब सी गई है. मेरी जिम्मेदारी आप सबके साथ मिलकर यूपी की राजनीति को बदलने की है.

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज अपने यूपी दौरे के पहले दिन लखनऊ स्थित पार्टी ऑफिस में बैठकें करेंगी. इसके लिए वह ऑफिस पहुंच गई हैं. बैठकों का यह दौर देर शाम तक जारी रहेगा. इस दौरान प्रियंका गांधी 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव के पार्टी प्रत्याशियों के साथ बैठक भी करेंगी. साथ ही वह लोकसभा चुनाव 2019 के घोषित हो चुके पार्टी उम्मीदवारों के साथ भी अहम बैठक करेंगी.

माना जा रहा है कि इस बैठक में चुनाव को लेकर अहम रणनीति बनाई जा सकती है. बताते चलें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सात चरणों में वोटिंग होनी है. राज्य में 11 अप्रैल, 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.



ये भी पढ़ें:
पीएम मोदी के कैंपेन में शामिल हुए CM योगी, बोले- मैं भी चौकीदार हूं...

लोकसभा चुनाव 2019: यूपी के नाम प्रियंका गांधी की पहली चिट्ठी, कहा- मिलकर बदलें यहां की राजनीति

आजमगढ़: बंदियों के दो गुटों में जमकर मारपीट, पथराव के बाद फायरिंग

CM योगी आज पहुंचेंगे दिल्ली, बीजेपी उम्मीदवारों के नाम होंगे तय

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज