होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Pathan Movie Reaction: शाहरुख खान की पठान पर यूपी से ग्राउंड रिपोर्ट, जानें, लखनऊ-कानपुर समेत प्रमुख शहरों में कैसा रिस्पांस

Pathan Movie Reaction: शाहरुख खान की पठान पर यूपी से ग्राउंड रिपोर्ट, जानें, लखनऊ-कानपुर समेत प्रमुख शहरों में कैसा रिस्पांस

पठान फिल्म का पोस्टर

पठान फिल्म का पोस्टर

Pathan Movie Reaction: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बारिश की वजह से सुबह के शो की सीटें खाली रहीं लेकिन 11:00 के सभ ...अधिक पढ़ें

    बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पठान फिल्म रिलीज हो चुकी है. पूरे देश भर में अलग-अलग सिनेमाघरों में इसे देखा जा रहा है. उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में कैसा है दर्शकों का रिस्पांस (Pathan Movie Reaction), आइए आपको बताते हैं…

    लखनऊ : बारिश की वजह से 9:00 बजे के शो की सीटें खाली रहीं लेकिन 11:00 के सभी शो फुल हैं. विरोध प्रदर्शन को देखते हुए सिनेमाघरों के बाहर सुरक्षा व्यवस्था की गई है. लखनऊ में पठान फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के फैंस सुपर एक्साइटेड हैं.

    वाराणसी : वाराणसी के चार मल्टीप्लेक्स में 12 स्क्रीन है जिसके पहले 2 दिन की एडवांस बुकिंग हाउसफुल है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम है. वाराणसी में इस फिल्म को लेकर भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. शाहरुख खान और दीपिका के फैंस फुल एक्साइटेड हैं.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    प्रयागराज : पहला शो हाउसफुल- दूसरे शो ऑनलाइन टिकट 10% बचे हैं और काउंटर टिकट 20% परसेंट बचे हैं . शो शुरू होने से पहले यह भी हाउसफुल होने की उम्मीद है.

    नोएडा : पठान फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है 29 जनवरी तक सभी सिनेमाघरों के टिकट एडवांस बुकिंग है. फिल्म के विरोध को लेकर सुरक्षा व्यवस्था भी चाक-चौबंद है.

    कानपुर : कानपुर में पहले शो की 80% टिकट बुक हो चुकी है दूसरा शो हाउसफुल होने की तरफ बढ़ चुका है . यहां ₹150 से लेकर ₹1000 तक का टिकट है. मुंह पर काली पट्टी बांध बजरंग दल के लोग विरोध कर रहे हैं. सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है.

    गाजियाबाद : शाहरुख खान और दीपिका के फैन सुपर एक्साइटेड है. 10:30 बजे का शो हाउसफुल गया है. आगे के सभी शो लगभग बुक है. भारी भीड़ के साथ-साथ फिल्म देखने को लेकर युवाओं में क्रेज है. किसी विरोध की स्थिति में सुरक्षा व्यवस्था कर ली गई है.

    मुरादाबाद: मुरादाबाद में 5 दिन में लगातार 14 शो प्रदर्शित किया जाएगा जिसकी लगभग सभी सीटें बुक है. पठान फिल्म को लेकर युवाओं में जबरदस्त उत्साह है. विरोध को देखते हुए पुलिस बल मौजूद है.

    गोरखपुर : गोरखपुर में भी पठान फिल्म को लेकर मिलाजुला असर है. 70% टिकट बुक हो गई है गोरखपुर में 10 स्क्रीन पर दिखाई जा रही है पठान फिल्म.

    अयोध्या : पठान फिल्म को लेकर संत समाज नाराज हैं लेकिन यहां भी सिनेमाघरों में 85% टिकट बुक्ड है और फिल्म को लेकर मिलाजुला असर है, इसके अलावा शाहरुख खान और दीपिका के फैन फिल्म देखने जा रहे हैं.

    मुजफ्फरनगर : पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिले मुजफ्फरनगर में पठान फिल्म को लेकर भारी उत्साह देखने को मिल रहा है , अभी तक किसी तरह का कोई विरोध प्रदर्शन नहीं नजर आया. 4 सिनेमा घर यहां पर हैं जिसकी 25 और 26 तारीख की सभी टिकट पहले ही बुक हो चुकी है .

    मिर्जापुर : पठान फिल्म को लेकर मिर्जापुर में भी उत्साह देखने को मिल रहा है , तीन स्क्रीन मौजूद है यहां पर और 1000 से ज्यादा बुकिंग की वेटिंग चल रही है. यहां एहतियात के तौर पर किसी विरोध की सूरत में सुरक्षा के इंतजाम है.

    मेरठ: शाहरुख खान और दीपिका के फैन पठान फिल्म को लेकर उत्साहित है. यही वजह है कि मेरठ में सभी सिनेमाघरों में 3 दिन तक हाउसफुल है. अगर आप मेरठ के हैं और फिर देखना चाहते हैं तो अब 3 दिन के बाद का शो आपको मिलेगा.

    आगरा : ताज नगरी आगरा में पठान फिल्म को लेकर भारी उत्साह देखने को मिल रहा है , यहां के सिनेमाघरों में 25 और 26 जनवरी तक सभी शो हाउसफुल है, युवाओं में यहां फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह है. यही वजह है कि सिनेमाघरों के बाहर भीड़ लगी हुई है.

    अलीगढ़: पठान फिल्म को लेकर अलीगढ़ में भी जबरदस्त उत्साह है.  सुबह से लेकर रात 9:00 तक के सभी शो फुल हैं . दीपिका और शाहरुख खान के फैन उनकी फिल्म को लेकर पहले से ही इंतजार कर रहे थे और उनकी फिल्म आने के बाद उत्साहित नजर आए. अलीगढ़ में हिंदूवादी संगठनों के विरोध को देखते हुए सिनेमाघर के मालिकों ने सुरक्षा की मांग की है जिसकी वजह से सिनेमाघरों के बाहर पुलिस बल मौजूद है.

    झांसी : झांसी के 3 सिनेमाघरों एलाइट, खिलौना और नटराज में यह फिल्म रिलीज हुई है. पहले शो में कहीं भी फिल्म हाउसफुल नहीं है. खिलौना और एलाइट सिनेमा में आधी से ज्यादा सीटें खाली हैं. खिलौना सिनेमा के मैनेजर चंद्र प्रकाश श्रीवास्तव ने उम्मीद जताई कि आने वाले दिनों में दर्शकों की संख्या बढ़ेगी. लेकिन, फिल्हाल पठान फिल्म को लेकर झांसी का रिस्पॉन्स काफी ठंडा है.

    Tags: Deepika padukone, Pathan, Shahrukh khan, UP news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें