अपना शहर चुनें

States

Republic Day: लखनऊ के सिनेमाघरों में आज दिखाई जाएंगी देशभक्ति फिल्में, 10 रुपये में मिलेगा टिकट

लखनऊ के सिनेमाघरों में आज दिखाई जाएंगी देशभक्ति फिल्में (File photo) (news18 via REUTERS )
लखनऊ के सिनेमाघरों में आज दिखाई जाएंगी देशभक्ति फिल्में (File photo) (news18 via REUTERS )

उधर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने 72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने आवास पर तिरंगा फहराया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 4:12 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर राजधानी लखनऊ (Lucknow) के सिनेमाघरों में देशभक्ति फिल्में दिखाई जाएंगी. इस संबंध में लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने आदेश जारी किया है. लखनऊ में गणतंत्र दिवस पर मल्टीप्लेक्स में देशभक्ति आधारित फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा. देशभक्ति फिल्म देखने के लिए दर्शकों को 10 रुपये में टिकट मिलेगा.

लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश के मुताबिक लगभग एक दर्जन सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में देशभक्ति मूवी दिखाई जाएंगी. इनमें सर्जिकल स्ट्राइक, राजी जैसी देशभक्ति मूवी दिखाई जाएंगी. जारी बयान के मुताबिक लखनऊ के विभिन्न सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में 26 जनवरी को द सर्जिकल स्ट्राइक, मिशन मंगल और फिल्म राजी को प्रशासन ने दिखाने का फैसला किया है. इन सभी सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स में सिर्फ 10 रुपये के टिकट पर 26 जनवरी के अवसर पर यह फिल्में दिखाई जाएंगी.

लखनऊ के जिलाधिकारी ने जारी किया आदेश
लखनऊ के जिलाधिकारी ने जारी किया आदेश





उधर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने आवास पर तिरंगा फहराया. इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि महिला पुरुष के बीच लिंग के आधार पर होने वाला भेदभाव हो या जाति, मजहब, क्षेत्र और भाषा के आधार पर किसी भी प्रकार का भेदभाव हो, भारत के संविधान ने कभी भी इस प्रकार की विकृति को कोई भी महत्व नहीं दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज