Home /News /uttar-pradesh /

लखनऊ महोत्सव: भोजपुरी नाइट में पवन सिंह के गाने पर जमकर झूमे दर्शक, देखें वीडियो

लखनऊ महोत्सव: भोजपुरी नाइट में पवन सिंह के गाने पर जमकर झूमे दर्शक, देखें वीडियो

पवन सिंह ने जैसे ही 'कश्मीर जिगर का टुकड़ा कहे हिंदुस्तान सुनाया'… पूरा पंडाल भारत माता के जयकारों से गूंज उठा. इस दौरान पवन सिंह ने लोगों के फरमाइश पर कई गीत गाये. जितनी देर वें स्टेज पर रहे दर्शक झूमते रहे.

    लखनऊ महोत्सव के सातवें दिन शनिवार देर शाम सांस्कृतिक संध्या में भोजपुरी नाइट का आयोजन किया गया. इस दौरान भोजपुरी कलाकार पवन सिंह ने भोजपुरी गीतों से समां बांधा. इसके अलावा एक टीवी रियेलिटी शो की कंटेस्टेंट रह चुकी इशरत जहां ने भी भोजपुरी गीतों का तड़का लगाया. कार्यक्रम का उद्घाटन राज्यमंत्री स्वाति सिंह ने किया. इस मौके पर स्वाति सिंह ने पवन सिंह का सम्मान किया और कहा कि उन्हें गर्व है कि वह भोजुपरी हैं. जैसे ही पवन सिहं स्टेज पर आए लोग उनका अभिवादन शोर शराबे के साथ करने लगे. लोगों में पवन सिंह के प्रति जोश देखते ही बन रहा था.

    भोजपुरी नाइट की शुरुआत पवन सिंह ने माता के भजन से की. पवन सिंह ने अपनी परफार्मेंस की शुरुआत 'करब इंतजार यार पिपरा के छांव में' 'कनवा के बलिया होठवा के ललिया'… गाने से की. इसके बाद जैसे ही उन्होंने अपना प्रसिद्ध गाना ‘तू लगावे लू जब लिपिस्टिक हिलेला पूरा डिस्ट्रिक…सुनाया तो दर्शक पंडाल में ही नाचने लगे. इस दौरान प्रसाशन को दर्शकों को काबू करने में पसीने आ गए.

    पवन सिंह ने जैसे ही 'कश्मीर जिगर का टुकड़ा कहे हिंदुस्तान सुनाया'… पूरा पंडाल भारत माता के जयकारों से गूंज उठा. इस दौरान पवन सिंह ने लोगों के फरमाइश पर कई गीत गाये. जितनी देर वें स्टेज पर रहे दर्शक झूमते रहे. भोजपुरी गायक पवन सिंह ने सुनने दर्शकों की उत्सुकता को देख कर कहा कि लखनऊ के लोगों में काफी एनर्जी है. इसलिए वह गाने के साथ नाचेंगे भी.

    जमकर झूमें दर्शक


    इसके बाद एक से बढ़कर एक भोजपुरी गीतों की प्रस्तुति से सांस्कृतिक संध्या में समां बांधा. भोजपुरी नाइट के चलते सांस्कृतिक पंडाल खचा-खच भर गया. इसमें हजारों की संख्या में दर्शक पहुंच गए और पवन सिंह के गीतों पर सुर से सुर मिलाकर झूमने लगे. हजारों की संख्या में पहुंचे दर्शकों को काबू करने के लिए पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी. कार्यक्रम के अंत में पवन सिंह और इशरत जहां ने डुएट सांग की प्रस्तुति देकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

    (रिपोर्ट: शैलेश अरोड़ा)

    ये भी पढ़ें:

    सिपाही के सिर पर चढ़ा शराब का नशा तो बन बैठा 'थानेदार', वीडियो वायरल

    महोबा: दहेज की डिमांड नहीं हुई पूरी, Whatsapp पर भेजा तीन तलाक

    सीतापुर: छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने युवती को जिंदा जलाया

    हनुमान मंदिरों पर दलितों ने ठोका दावा, कहा- बजरंगबली हैं हमारे देवता

    Tags: Lucknow news, Pawan Singh Actor, UP police, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर