Home /News /uttar-pradesh /

pilot rajiv pratap rudy flight full of union ministers bjp leaders for yogi adityanath swearing in ceremony

योगी की जीत से इतने खुश हैं रूड़ी कि बन गए पायलट, भाजपा नेताओं को उड़ा ले गए लखनऊ

Lucknow News: योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में जा रहे केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद जिस विमान में सवार हुए उसके पायलट राजीव प्रताप रूड़ी नजर थे.

Lucknow News: योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में जा रहे केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद जिस विमान में सवार हुए उसके पायलट राजीव प्रताप रूड़ी नजर थे.

Yogi Adityanath Swearing-in-Ceremony: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ आज राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर दोबारा शपथ लेने वाले हैं. इसके लिए देश के कई राज्यों के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री लखनऊ पहुंच रहे हैं. यूपी में योगी की दोबारा ताजपोशी भाजपा के लिए कितनी अहम है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पार्टी के सांसद और पेशे से पायलट राजीव प्रताप रूड़ी इस मौके पर दिल्ली से केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को लेकर लखनऊ पहुंच रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री के तौर पर दोबारा शपथ लेने का अवसर न सिर्फ भाजपा, बल्कि पार्टी के नेताओं के लिए खासा मायने रखता है. यही वजह है कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज शाम होने जा रहे भव्य शपथ-ग्रहण समारोह की तैयारी में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी जा रही है. पूरे लखनऊ को सजाया गया है. सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं. देश के कई राज्यों के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता लखनऊ पहुंच चुके हैं या पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में दिल्ली से भी केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों का दल भी लखनऊ पहुंचा. दिल्ली से ये मंत्री और सांसद जब लखनऊ जाने के लिए विमान में सवार हुए, तो इसके पायलट की सीट पर बिहार से बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूड़ी नजर आए.

विमान में सवार यात्रियों के स्वागत के लिए फ्लाइट कैप्टन के तौर पर सांसद राजीव प्रताप रूड़ी मौजूद थे. उन्होंने सभी यात्रियों और खासकर दिल्ली से लखनऊ जा रहे केंद्रीय मंत्रियों व सांसदों का स्वागत किया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में राजीव प्रताप रूड़ी के चेहरे पर योगी आदित्यनाथ के दोबारा मुख्यमंत्री बनने की खुशी साफ देखी जा सकती है. इंडिगो एयरलाइंस की दिल्ली-लखनऊ फ्लाइट के पायलट के तौर पर रूड़ी ने सबका स्वागत किया और यह बताया कि यह अवसर इतना खास क्यों है.

भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूड़ी इंडिगो की दिल्ली-लखनऊ फ्लाइट में पायलट की यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. उड़ान से पहले रूड़ी यात्रियों के स्वागत की घोषणा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे लखनऊ में शपथ ग्रहण समारोह के लिए जा रहे अपने पार्टी सहयोगियों और नेताओं का स्वागत करते हैं. के पायलट राजीव प्रताप रूड़ी ने यात्रियों का स्वागत करते हुए कहा कि ‘इस फ्लाइट में पार्लियामेंट के बहुत सारे मित्र हैं. यह विशेष अवसर है, जब हम सभी लखनऊ जा रहे हैं. योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में जा रहे हैं.’ रूड़ी ने भाजपा सांसद साक्षी महाराज का नाम लेते हुए कहा कि इस विशेष अवसर पर हम सभी लखनऊ जा रहे हैं, मैं विमान में सवार संसद के सभी सहयोगियों और अन्य यात्रियों का मैं स्वागत करता हूं.

योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर लखनऊ और पूरे यूपी में खासा उत्साह देखा जा रहा है. उल्लेखनीय है कि योगी आदित्यनाथ का शपथ ग्रहण समारोह लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में शाम चार बजे होगा.

Tags: Cm yogi adityanath news, Rajiv Pratap Rudy, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर