लाइव टीवी

पीएम मोदी का सोशल मीडिया से दूर जाना, पार्टी और सरकार की कमियों से ध्यान बंटाना: मायावती
Lucknow News in Hindi

Mohd Shabab | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 3, 2020, 12:43 PM IST
पीएम मोदी का सोशल मीडिया से दूर जाना, पार्टी और सरकार की कमियों से ध्यान बंटाना: मायावती
बसपा सुप्रीमो मायावती (File Photo)

मायावती (Mayawati) ने ट्वीट में लिखा है, "प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा सोशल मीडिया से पूरी तरह से अलग होने की कल की घोषणा काफी सुर्खियों में है. लेकिन लोग आशंकित हैं व उन्हे इनका यह कदम वास्तव में इनकी पार्टी व सरकार की कमियों पर से जनता का ध्यान बांटने का एक और राजनीतिक स्वार्थ भरा प्रयास ही ज्यादा लगता है."

  • Share this:
लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा सोशल मीडिया (Social Media) को छोड़ने को लेकर किए गए ट्वीट (Tweet) के बाद सोशल मीडिया पर कोहराम मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिर प्रधानमंत्री आखिर क्यों ऐसा सोच रहे हैं? उधर विपक्ष भी पीएम मोदी के इस ट्वीट की अपने हिसाब से व्याख्या कर रहा है और उन पर तंज कर रहा है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi), सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बाद अब बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने प्रधानमंत्री के सोशल मीडिया छोड़ने पर तंज कसा है.

मायावती ने ट्वीट में लिखा है, "प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा सोशल मीडिया से पूरी तरह से अलग होने की कल की घोषणा काफी सुर्खियों में है. लेकिन लोग आशंकित हैं व उन्हे इनका यह कदम वास्तव में इनकी पार्टी व सरकार की कमियों पर से जनता का ध्यान बांटने का एक और राजनीतिक स्वार्थ भरा प्रयास ही ज्यादा लगता है."

वहीं इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार शाम को एक ट्वीट करके सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ा दी थी. प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लिखा था कि इस रविवार से सोशल मीडिया पर फेसबुक अकाउंट, ट्वीटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब से दूरी बना लूं. इस ट्वीट के बाद से लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिर प्रधानंत्री जी ने ऐसा क्यूं सोचा?



ये भी पढ़ें:



कोरोना वायरस फैलने की खबर से Noida में हड़कंप, स्कूल बंद, जानें पूरा मामला

कश्मीर में पालतू कुत्ते को बचाने में गई मेजर की जान, झांसी में अंतिम संस्कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2020, 12:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading