लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर धरने पर बैठे पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद, 2 घंटे तक जारी रहा हंगामा

प्रह्लाद मोदी 6 फरवरी तक यूपी के दौरे पर हैं.

प्रह्लाद मोदी 6 फरवरी तक यूपी के दौरे पर हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के भाई प्रह्लाद मोदी ने बुधवार को लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट (Amausi Airport Lucknow) पर जमकर हंगामा किया. वह अपने समर्थकों को हिरासत में लिए जाने की वजह से नाराज थे.

  • Share this:

लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट (Amausi Airport Lucknow) के बाहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के भाई प्रह्लाद मोदी आज धरने पर बैठ गए. जैसे ही यह खबर पुलिस प्रशासन के कानों तक पहुंची उनके हाथ-पांव फूल गए और मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने समझा बुझाकर आखिरकार उनका धरना खत्म कराया. जबकि प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) ने अपने समर्थकों को हिरासत में लिए जाने की वजह से उत्‍तर प्रदेश पुलिस को भ्रष्‍टाचारी बताया है.

दरअसल, प्रह्लाद मोदी लखनऊ पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे थे. खबरों के मुताबिक वह अपने समर्थकों को हिरासत में लिए जाने की वजह से नाराज थे और इसी वजह से पुलिस के खिलाफ उन्होंने धरना दिया. यही नहीं, इस दौरान प्रह्लाद मोदी ने समर्थकों को रिहा न किए जाने पर अनशन की भी चेतावनी भी दे डाली.

प्रह्लाद मोदी ने कही यह बात

इस दौरान प्रह्लाद मोदी ने कहा, 'हमारे स्वागत में आने वाले 100 कार्यकर्ताओं को लखनऊ पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मैं तब तक धरने पर बैठा रहूंगा जब तक हमारे सभी कार्यकर्ताओं को छोड़ नहीं दिया जाएगा. उन्होंने कहा,'लखनऊ पुलिस बताए कि आखिर किसके आदेश पर उनको हिरासत में लिया गया. पीएमओ का आदेश है तो वह आदेश दिखाया जाए.'

Youtube Video

आपको बता दें कि प्रह्लाद मोदी का कई शहरों का कार्यक्रम है. उनको 4 फरवरी को सुल्तानपुर, 5 को जौनपुर और 6 फरवरी को प्रतापगढ़ के कार्यक्रम में जाना है. इस वजह से वह आज लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे थे. सल में उनको रिसीव करने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे जिसके बाद पुलिस ने उनको एयरपोर्ट परिसर से हटाने की कोशिश की और बात नहीं माने पर उन लोगों को हिरासत में ले लिए गया. इसी वजह से मामला गर्म हो गया और लखनऊ पहुंचने के बाद मोदी अपने समर्थकों की लोगों की रिहाई के लिए प्रदर्शन करने लगे. खैर दो घंटे तक चले हाईप्रोफाइल ड्रामे का अंत समझा बुझा कर किया गया. जबकि धरना खत्‍म कर पीएम मोदी के भाई सुल्तानपुर के लिए रवाना हो गए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज