PM Modi Birthday: सीएम योगी ने दी बधाई, कहा- बनी रहे श्री राम की कृपा..
Lucknow News in Hindi

PM Modi Birthday: सीएम योगी ने दी बधाई, कहा- बनी रहे श्री राम की कृपा..
सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई दी. (फाइल फोटो)

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) गुरुवार को अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर पीएम मोदी को विश्वभर से बधाइयां मिल रही हैं.

  • Share this:
लखनऊ. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) गुरुवार को अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर पीएम मोदी को विश्वभर से बधाइयां मिल रही हैं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditya Nath), मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीएम भूपेश बघेल, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह समेत तमाम दिग्गजों ने पीएम मोदी को बधाई दी है. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई दी. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि आप पर श्री राम की कृपा बनी रहे.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिखा- अंत्योदय से राष्ट्रोदय की संकल्पना को साकार करते प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. प्रभु श्री राम की कृपा से आप, इसी प्रकार 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' के दिव्य ध्येय की ओर बढ़ते हुए मां भारती को गौरवभूषित करते रहें.







सीएम शिवराज ने लिखी ये बात
मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लिखा  कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर आज 'पोषण महोत्सव' का शुभारंभ करूंगा. बच्चों को सुपोषित कर स्वस्थ मध्यप्रदेश के माध्यम से स्वस्थ भारत के निर्माण में अपना हरसंभव योगदान देंगे. आइये, प्रधानमंत्री जी के स्वस्थ भारत के निर्माण के सपने को साकार करने में जुट जायें. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने लिखा- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज