Home /News /uttar-pradesh /

pm narendra modi holds a meeting with up bjp leaders and ministers for 2024 lok sabha elections in lucknow nodark

पीएम मोदी का योगी कैबिनेट के साथ मंथन, बोले- अभी आराम का समय नहीं, 2024 की तैयारी शुरू करें

पीएम मोदी ने योगी सरकार की कानून-व्‍यवस्‍था की तारीफ की है.

पीएम मोदी ने योगी सरकार की कानून-व्‍यवस्‍था की तारीफ की है.

PM Narendra Modi in Lucknow: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर योगी कैबिनेट को बड़ी नसीहत दी है. उन्‍होंने कहा कि सुशासन से ही सत्ता का रास्ता खुलता है. अभी आराम का समय नहीं है और सभी अभी से 2024 की तैयारियों में जुट जाएं.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार शाम को लखनऊ में योगी कैबिनेट के साथ मंथन किया. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि सुशासन से ही सत्ता का रास्ता खुलता है. इसके साथ पीएम ने सीएम योगी के सभी मंत्रियों से जनसेवा की भावना बढ़ाने के लिए कहा है. यही नहीं, उन्‍होंने योगी सरकार के माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे बुलडोजर अभियान की भी तारीफ की है.

वहीं, योगी कैबिनेट के साथ मीटिंग के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सीएम योगी के कार्यकाल में यूपी की कानून व्यवस्था बेहतर हुई है और इसके लिए मैं उनको बधाई देता हूं. जबकि कोविड मैनेजमेंट में भी यूपी का लोहा सबने माना है. बता दें कि उत्तर प्रदेश कोविड-19 टीका की 32 करोड़ से अधिक खुराक देने वाला देश का पहला राज्य बन गया है.

अभी से 2024 की तैयारियों में जुटें
पीएम मोदी ने योगी कैबिनेट की मीटिंग के दौरान सभी मंत्रियों से कहा कि अभी आराम का समय नहीं है और सभी अभी से 2024 की तैयारियों में जुट जाइए. इसके साथ कहा कि आप सभी लोग अपने क्षेत्र में ज्‍यादा से ज्‍यादा समय दें और सरकार की योजनाओं को जनता के बीच पहुंचाएं. पीएम ने साफ तौर पर कहा कि जो लोग पात्र हैं, उन तक हर हाल में सरकारी योजनाएं पहुंचें इस बात का हमें पूरा ध्‍यान रखना है. वहीं, उन्‍होंने सीएम योगी समेत सभी मंत्रियों को नसीहत दी है कि सरकार और संगठन में सामंजस्य बना कर चलना जरूरी है, क्‍योंकि दोनों एक दूसरे के पूरक हैं.

PM Narendra Modi, Yogi Adityanath, Keshav Prasad Maurya, Brajesh Pathak, 2024 Lok Sabha elections, BJP government, UP News, पीएम नरेंद्र मोदी, योगी आदित्‍यनाथ, केशव प्रसाद मौर्य, यूपी न्‍यूज़

पीएम नरेंद्र मोदी की योगी कैबिनेट के साथ फोटो.

बता दें कि पीएम मोदी ने सोमवार को बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर गौतम बुद्ध के जन्मस्थान लुम्बिनी (नेपाल) की यात्रा की. इसके बाद उनकी नेपाली पीएम शेर बहादुर देउबा के साथ द्विपक्षीय वार्ता हुई. वहीं, शाम को पीएम मोदी कुशीनगर लौटे जहां उनका गौतम बुद्ध की महापरिनिर्वाण स्थली मंदिर में पूजा अर्चना का कार्यक्रम था. इसके बाद वह लखनऊ के लिए रवाना हो गए. इस दौरान राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया. वहीं, योगी कैबिनेट के साथ मीटिंग के बाद प्रधानमंत्री ने लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य तथा अन्य मंत्रियों के साथ ग्रुप फोटो खिंचवाई. जबकि मुख्यमंत्री आवास पर योगी कैबिनेट के साथ रात्रिभोज के बाद पीएम मोदी दिल्ली लौट गए हैं.

Tags: Keshav prasad maurya, Pm narendra modi, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर