Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: चंदौली में बोले पीएम मोदी- हमारा जनता से पक्‍का गठबंधन, परिवारवादी अभी भी माफिया राजनीति में अटके

UP Election: चंदौली में बोले पीएम मोदी- हमारा जनता से पक्‍का गठबंधन, परिवारवादी अभी भी माफिया राजनीति में अटके

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चंदौली में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. (ANI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चंदौली में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. (ANI)

PM Modi in Chandauli:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चंदौली में विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि ये घोर परिवारवादी अभी भी कुछ नेताओं और माफिया से गठबंधन की पुरानी राजनीति में ही अटके पड़े हैं, लेकिन हमारा गठबंधन जनता से होता है, जो कि पक्का होता है. इसके साथ पीएम ने महाराजा सुहेलदेव को लेकर भी विरोधी दलों पर निशाना साधा है.

अधिक पढ़ें ...

चंदौली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने यूपी चुनाव के दौरान चंदौली में विपक्ष पर जमकर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि ये घोर परिवारवादी अभी भी कुछ नेताओं और माफिया से गठबंधन की पुरानी राजनीति में ही अटके पड़े हैं. हमारा गठबंधन जनता से होता है, ये गठबंधन पक्का होता है, दूर-दूर तक पहुंचने वाला होता है.

इसके साथ पीएम मोदी ने कहा कि कोरी घोषणाओं के बजाय हमने सरकारी योजनाओं को उन लोगों तक पहुंचाने का प्रयास किया है, जिनके वो हकदार हैं और जिनको सरकार की योजनाओं की सबसे ज्यादा जरूरत है. इसके साथ पीएम ने कहा कि यूपी चुनाव के हर चरण के बाद यह लगातार दिखाई दे रहा है कि लोगों ने ‘परिवारवादी’ पार्टियों को करारा जवाब देने का फैसला किया है. यूपी में लोग 10 मार्च को होली (चुनाव परिणाम के दिन) मनाएंगे.

महाराजा सुहेलदेव को भाजपा ने दिया सम्‍मान
चंदौली में रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराजा सुहेलदेव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि हमारी सरकार ही है जो महाराजा सुहेलदेव के योगदान को पूरे देश में लेकर गई है. वरना पहले वो भी एक जमाना था कि घोर परिवारवादियों को महाराजा सुहेलदेव सिर्फ चुनावों में याद आते थे.

जौनपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कही थी ये बात
इससे पहले जौनपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि अब तक के मतदान ने भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी की सरकार बनाना तय कर दिया है. आज छठे चरण में भी भाजपा के पक्ष में जमकर मतदान हो रहा है, हमें अब ये सुनिश्चित करना है कि विजय 2017 जितनी ही प्रचंड होनी चाहिए. घोर परिवारवादियों ने पूर्वांचल के लोगों को अपने हाल पर जीने के लिए छोड़ दिया था. घोर परिवारवादियों ने पूरी कोशिश की थी कि उत्तर प्रदेश जात-पात में बंट जाए, लेकिन यूपी के लोगों ने घोर परिवारवादियों की चालाकी को समझ लिया. आज यूपी एकजुट, एकमत खड़ा हो गया है. साथ ही कहा कि कोरोना के मुश्किल समय में घोर परिवारवादी लोग कहां थे? ये लोग इस साजिश में जुटे थे कि भारत के टीके को बदनाम कैसे किया जाए. ये लोग इस संकट को और गंभीर बनाने के लिए काम कर रहे थे, इसलिए यूपी के लोगों ने हर चरण की वोटिंग में इनका पत्ता साफ कर दिया है.

Tags: Pm narendra modi, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर