• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP Chunav: क्या वीरों की धरती महोबा से PM मोदी करेंगे मिशन 2022 का शंखनाद, जानें BJP का प्लान...

UP Chunav: क्या वीरों की धरती महोबा से PM मोदी करेंगे मिशन 2022 का शंखनाद, जानें BJP का प्लान...

UP Chunav: क्या वीरों की धरती महोबा से PM नरेंद्र मोदी करेंगे मिशन 2022 का शंखनाद (File photo)

UP Chunav: क्या वीरों की धरती महोबा से PM नरेंद्र मोदी करेंगे मिशन 2022 का शंखनाद (File photo)

चर्चा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 अगस्त को महोबा से चुनाव प्रचार की शुरू करेंगे. वहीं उज्जवला योजना के दूसरे फेज की शुरुआत भी यहीं से होगी. महोबा में कार्यक्रम के दौरान पीएम के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पेट्रोलियम मंत्री हरदीप पुरी भी पहुंचेंगे.

  • Share this:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे 2022 में होने वाला विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) नजदीक आता जा रहा है, सियासी पार्टियां अभी से एक्टीव मोड में नजर आ रही हैं. इसी कड़ी में मिशन 2022का तैयारी में जुटी बीजेपी में एक तरफ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा लखनऊ में संगठनात्मक बैठक कर रहे हैं. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर महोबा की धरती से 10 अगस्त को वर्चुअल कार्यक्रम कर अपना चुनावी मैजिक दिखाएंगे. 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले भी पीएम मोदी अक्टूबर 2016 में बुंदेलों की धरती पर महोबा पहुंचे थे और वहां से 365 प्लस का नारा भी दिया था. 2017 विधानसभा चुनाव में आला उदल की धरती से किए गए आह्वान का मैजिक दिखा भी और बीजेपी दो तिहाई बहुमत से सत्ता में आई.

एक बार फिर पीएम मोदी मिशन 2022 से पहले महोबा से अपने कार्यक्रम की 10 अगस्त से शुरुआत करेंगे. गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापनकरने वाले परिवारों के लिए उज्जवला योजना का दूसरा फेज शुरु होगा. कोराना काल को देखते हुए कार्यक्रम वीरों की भूमि पर होगा, लेकिन वर्चुअल होगा. हरदीप पुरी के पेट्रोलियम मंत्री बनने के बाद से ये पहला बड़ा कार्यक्रम है. 10 अगस्त को सीएम और पेट्रोलियम मंत्री हरदीप पुरी महोबा में रहेंगे. गौरतलब है कि महोबा पहुंचने वाले पीएम मोदी पहले प्रधानमंत्री हैं. उन्होंने अपने भाषण में कहा था ‘पिछले कई सालों से यूपी में सपा-बसपा का खेल चलता रहा. उनकी तो दुनिया चलती रही लेकिन आपका कुछ नहीं हुआ.

Ayodhya News: सात दिवसीय ‘दीपोत्सव’ की तैयारी में योगी सरकार, पांचवी बार भव्य होगा आयोजन

आपको सपा-बसपा के चक्कर से निकलना होगा. एक तरफ वो लोग जिनको परिवार बचाने की चिंता है. दूसरी तरफ वो लोग हैं जिनको कुर्सी पाने की चिंता है. तीसरी तरफ हम हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश बनाने की चिंता है’ इस दौरान पीएम ने 365 प्लस का नारा भी दिया था. क्या यह कार्यक्रम चुनावी एजेंडे का हिस्सा है. इस सवाल पर बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक कहते हैं कि केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकार है और सरकार इसी वादे पर बनी थी कि हम जनता के लिए काम करेंगे. हमने काम किया है और उसी को जनता के बीच लेकर जा रहे हैं.

पीएम का एक संदेश…
पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री का एक ही उद्देश्य है जनहित और उसी कड़ी में एक बार फिर महोबा की जनता से पीएम जुड़ेंगे. गौरतलब है कि अब बीजेपी सत्ता में है और पीएम एक बार फिर महोबा की धरती पर रहेंगे लेकिन क्या एक बार फिर महोबा, मोदी और मैजिक दिखेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज