होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP पुलिस के दरोगा ने बुजुर्ग को पीटकर पैर छूने पर किया मजबूर?

UP पुलिस के दरोगा ने बुजुर्ग को पीटकर पैर छूने पर किया मजबूर?

घटना कृष्णानगर थाना क्षेत्र स्थित सराफा पुलिस चौकी की है. एलडीए कॉलोनी कानपुर रोड निवासी बुजुर्ग चंद्र प्रकाश ऑटो चलाकर परिवार का भरण पोषण करते हैं..

    लखनऊ में गुरुवार को एक दरोगा की करतूत से खाकी फिर शर्मसार हो गई. दरोगा ने एक बुजुर्ग की बीच सड़क पर न केवल पिटाई की, बल्कि पैर पकड़वाकर माफी भी मंगवाई. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीओ कृष्णानगर अमित कुमार राय के मुताबिक, दरोगा कहां पर तैनात है, इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. सीओ ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं.

    ऑटो चालक की पिटाई

    घटना कृष्णानगर थाना क्षेत्र स्थित सराफा पुलिस चौकी की है. जानकारी के मुताबिक, एलडीए कॉलोनी कानपुर रोड निवासी बुजुर्ग चंद्र प्रकाश ऑटो चलाकर परिवार का भरण पोषण करता है. चंद्र प्रकाश गुरुवार को दिन में ऑटो लेकर अवध चौराहे की ओर जा रहे थे. इसी दौरान सराफा पुलिस चौकी के पास एक दरोगा ने अपनी बाइक किनारे खड़ी कर दी और ऑटो को रोक लिया. इसके बाद बुजुर्ग की ऑटो से बाहर खींचकर पिटाई कर दी. बुजुर्ग की पिटाई देख राहगीरों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन कोई विरोध नहीं कर सका. दरोगा ने बुजुर्ग से पैर पकड़वाकर माफी मंगवाई और फिर वहां से बाइक लेकर चला गया.

    बुजुर्ग की बिगड़ी तबीयत

    बता दें कि बुजुर्ग को अस्थमा की बीमारी है. वहीं पिटाई से उनकी हालत बिगड़ गई. यह देख आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया. जानकारी पाकर घरवाले वहां पहुंचे और इलाज कराने के बाद कृष्णानगर पुलिस को सूचना दी. सीओ ने बताया कि पीडि़त परिवार ने लिखित में शिकायत की है. मामले की छानबीन की जा रही है. अज्ञात दरोगा के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है. सीसी कैमरे में स्पष्ट फुटेज नहीं आने के कारण दरोगा की शिनाख्त नहीं हो पा रही है. फुटेज साफ कराकर दारोगा की पहचान कराई जाएगी.

    (रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

    ये भी पढ़ें:

    कांग्रेस MLA अदिति सिंह पर हुए हमले में पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा, जांच में सामने आई यह बात

    बुलंदशहर में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, गिरफ्तार हुए 25-25 हजार के इनामी

    प्रेमी ने दी थी धमकी- शादी नहीं तो गिफ्ट करूंगा भाई का शव, अब 20 दिन से गायब है मनन

     

     

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: For dgp up, Lucknow news, Up crime news, UP police, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर