कमलेश तिवारी हत्‍याकांड: होटल के कमरे से बरामद हुए आरोपियों के खून से सने भगवा कपड़े
Lucknow News in Hindi

कमलेश तिवारी हत्‍याकांड: होटल के कमरे से बरामद हुए आरोपियों के खून से सने भगवा कपड़े
होटल के कमरे से पुलिस ने बरामद किए आरोपियों के खून से सने भगवा कपड़े.

कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder) में गुजरात से तीन और यूपी से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. छानबीन के तहत लखनऊ के एक होटल से आरोपियों के सामान बरामद किए गए हैं.

  • Share this:
लखनऊ. हिंदू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की हत्या (Murder) मामले में रविवार को पुलिस ने लखनऊ के नाका इलाके में स्थित एक होटल से आरोपियों के खून से सने भगवा कपड़े बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि 17 अक्टूबर को आरोपियों ने होटल में कमरा लिया था. वहीं, हत्यारों ने 18 अक्टूबर को वारदात को अंजाम देने के बाद होटल में जाकर खून से सना हुआ कुर्ता बदला था, जिसे पुलिस ने आज बरामद कर लिया है. मौके पर फोरेंसिक टीम कपड़ों की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक, होटल के कमरे से भगवा कपड़े के अलावा मोबाइल फोन, सेविंग किट और आरोपियों के बैग बरामद किए गए हैं.

बता दें कि बीते शुक्रवार को ही हिंदू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) के अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की हत्या (Murder) कर दी गई थी. इस हत्याकांड में गुजरात से तीन और यूपी से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यूपी के बिजनौर के दो मौलानाओं की भी भूमिका की जांच की जा रही है. वर्ष 2015 में इन दोनों मौलानाओं ने कमलेश तिवारी का सिर कलम करने वालों को डेढ़ करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा की थी.

आरोपियों की फोटो
कमलेश हत्‍याकांड के आरोपियों की फोटो.




कमलेश तिवारी के परिवार से मिलेंगे करेंगे योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात करने कमलेश तिवारी के परिजन सीतापुर से निकल चुके हैं. तिवारी की मां, उनकी पत्नी और उनका बेटा सीएम से मिलने लखनऊ के लिए निकल चुके हैं. सीएम योगी रविवार सुबह 11 बजे कमलेश तिवारी के परिवार के लोगों से मुलाकात करेंगे. 5 कालीदास मार्ग स्थित आवास पर सीएम तिवारी के परिजनों से मुलाकात करेंगे.



(इनपुट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

कमलेश तिवारी हत्याकांड: DGP ओपी सिंह ने कहा, सीसीटीवी में दिखी महिला से पूछताछ जारी

कमलेश तिवारी हत्याकांड: CM योगी आज पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज